Breaking News

अपूर्व और शिल्पा ने दी फैंस को खुशखबरी बने मम्मी-पापा, जाने क्या रखा गुड़िया का क्यूट नाम

अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri) और फेमस एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी (Shilpa Saklani) के घर जश्न का माहौल है. अपूर्व और शिल्पा (Apurva and Shilpa Baby) शादी के 18 सालों के बाद पहली बार मम्मी-पापा बने हैं. #कपल ने खुशखबरी फैंस को वीडियो शेयर करके दी है. साथ ही उन्होंने नन्हीं गुड़िया के क्यूट-से नाम का खुलासा भी कर दिया है. टीवी सेलेब्स समेत नेटीजन्स स्टार कपल (Apurva and Shilpa Baby Name) को बेटी के जन्म की बधाईयां दे रहे हैं.

एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri Wife) ने पत्नी शिल्पा सकलानी (Shilpa Saklani) के साथ बेटी का पहला वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस शिल्पा सकलानी नन्हीं गुड़िया को गोद में लिए हैं. वह बेबी को किस करते हुए नजर आ रही हैं.

अपूर्व (Apurva Agnihotri) ने #इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ‘कुछ इस तरह मेरा इस बार का बर्थडे सबसे खास बन गया क्योंकि भगवान ने मुझे सबसे नायाब और अबतक का खूबसूरत तोहफा दिया है. पूरे आभार और खुशी के साथ हम अपने बेटी का इंट्रोडक्शन कराना चाहते हैं ‘इशानी कानू अग्निहोत्री’. हमारी बेटी को ढेर सारा प्यार दें.’

जाह्नवी कपूर ने किया बड़ा खुलासा, इन फिल्मों में आएंगी नजर

अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri Tv Shows) हाल ही में अनुपमा सीरियल में अनु के डॉक्टर के रूप में दिखाई दिए थे. अपूर्व (Apurva Agnihotri Anupamaa Serial) के किरदार को सीरियल में बेहद पसंद भी किया गया था. उनका रोल भले ही छोटा रहा लेकिन दर्शकों के मन में घर कर गया था. वहीं शिल्पा सकलानी (Shilpa Saklani) फिलहाल कुछ समय से टीवी स्क्रीन पर कम ही दिखाई दे रही हैं. कपल के घर शादी के 18 सालों बाद किलकारियां गूंजी हैं.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...