Breaking News

मात्र चार साल की उम्र में इस तेलुगु स्टार की बेटी ने फिल्मी दुनिया में करी एंट्री, जानिए कौन हैं ये

अल्लू अर्जुन ने अपने अंदाज और एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. अल्लू अर्जुन तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है. अल्लू अर्जुन की फिल्मों की दर्शकों के बीच जबरदस्त डिमांड भी है.

अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर अरहा की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें लिखा, पद्मश्री अल्लू रामलिंगैया गरु की ग्रेट ग्रैंड डॉटर, श्री अल्लू अरविंद गरु की पोती, श्री अल्लू अर्जुन गरु और स्नेहा गरु की प्यारी बेटी, शकुंतलम में बहादुर के रूप में अल्लू अरहा लिटर वंडर प्रिंस भरत के रूप में आपका स्वागत है.

अर्जुन ने सोशल मीडिया पर साझा किए गए अपने नोट के साथ कैप्शन में यह भी लिखा कि अल्लू परिवार के लिए यह घोषणा करने करते हुए उनके लिए यह एक गर्व का क्षण है, क्योंकि उनके परिवार की चौथी पीढ़ी के तौर पर उनकी बेटी शकुंतलम फिल्म के साथ अपनी फिल्मी दुनिया की शुरूआत कर रही है.

सेलेब्स भी उनके स्टाइल को कॉपी करते हैं. सलमान खान ने भी हाल ही में ‘सीटी मार’ सॉन्ग के लिए शुक्रिया कहा था. वहीं अब अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा भी एक्टिंग में डेब्यू करने जा रही हैं. इस बात की जानकारी अल्लू अर्जुन ने खुद सोशल मीडिया पर दी है.

About News Room lko

Check Also

‘चंदू चैंपियन’ देख रो-रोकर बेहाल हुईं शबाना आजमी, कार्तिक आर्यन के लिए कही ये बात

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ ने कुछ दिनों पहले ही सिनेमाघरों में दस्तक दी ...