Breaking News

Birthday स्पेशल: सलमान खान की ये एक्ट्रेस फ्लॉप डेब्यू के बावजूद आज बॉलीवुड में बनी Highest Paid एक्ट्रेस

एक्ट्रेस कटरीना कैफ बॉलीवुड में अपनी बेइंतहा खूबसूरती और शानदार अभिनय के लिए जानी जाती है. वो ऐसी अभिनेत्री हैं जो एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस चार्ज करती है. अपने 18 साल करियर में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में की है. लेकिन क्या आपको पता है कि हिन्दी सिनेमा की सबसे महंगी हीरोइन कटरीना की पहली फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी.

कैट ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे इससे पहले 14 साल की उम्र में भी एक ज्वैलरी एड कर चुकी हैं। जो काफी हिट हुआ था। इस एड के बाद कटरीना ने मॉडलिंग की दुनिया में पहचान बनाई। लंदन में ही फिल्ममेकर कैजाद गुस्ताद ने उन्हें एक फैशन शो में देखा और बाद में अपनी फिल्म ‘बूम’ के लिए साइन कर लिया।

कटरीना ने 2003 में बूम फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में उनके अलावा अमिताभ बच्चन, जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, मधु सप्रे और पद्मा लक्ष्मी जैसे कलाकार थे. फिल्म को जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने प्रोड्यूस किया था. लेकिन ये फिल्म बड़े पर्दे पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई.

2002 में आया यह एड स्पेशल सीरीज का एक हिस्सा था। इसमें कटरीना का कोई डायलॉग नहीं था। क्योंकि उन्हें हिन्दी नहीं आती थी। एड में कैट केवल इशारे करते नजर आई। इस एड में ट्रेन में सफर कर रहीं कटरीना के सामने एक शादीशुदा जोड़ा बैठा होता है, लेकिन सपने में वह कैट के पीछे भागने की कोशिश करता नजर आता है।

 

About News Room lko

Check Also

अली गोनी की गर्दन पर ऐसा निशान देख पैपराजी ने उनसे पूछ लिया ये सवाल, विडियो हो रहा वायरल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें एक्टर और बिग बॉस 14 फेम अली गोनी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *