Breaking News

माही विज के घर पर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी शख्स की मौत से सदमे में पहुंची एक्ट्रेस

टीवी एक्ट्रेस और जय भानुशाली की पत्नी माही विज इन दिनों कठिन समय से गुजर रही हैं. उन्होंने हाल ही में अपने कजिन भाई को खो दिया है. उन्होंने सोनू सूद और उनकी टीम को अपने भाई के लिए अस्पताल में बिस्तर खोजने में मदद करने के लिए सोशल मीडिया पर धन्यबाद किया.

माही विज के भाई का निधन 1 जून को हो गया था, जिसके बारे में ऐक्ट्रेस ने अब बताया है। माही विज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ऐक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) द्वारा की गई मदद के लिए शुक्रिया अदा किया है।

माही विज ने साथ ही सोनू सूद का 1 जून को किया गया वह ट्वीट (Sonu Sood Twitter) भी शेयर किया है, जिसमें ऐक्टर ने उनके भाई को लेकर जिक्र किया था।

उन्होंने सोशल मीडिया पर सोनू सूद के लिए लिखते हुए कहा कि उन्हें सोनू से तब हिम्मत मिली जब उनके पास कोई उम्मीद नहीं बची थी. माही ने भारती सिंह और दो डायरेक्टर्स का भी शुक्रिया अदा किया जिसने इस मुश्किल समय में माही का साथ दिया.

आपके साहस के लिए आभारी हूं. साथ ही उन सभी मदद के लिए जो आप हजारों और लाखों लोगों को प्रदान कर रहे हैं. मेरे भाई के साथ अपने भाई की तरह व्यवहार करने के लिए धन्यवाद.’

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...