Breaking News

शो ‘अनुपमा’ के सेट पर अचानक बहू मदालसा शर्मा से मिलने पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती, देखें तस्वीर

टीवी शो ‘अनुपमा’ दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। हर किसी का काफी प्यार मिल रहा है। अक्सर शो के एक्टर्स एक-दूसरे से जुड़ी फोटोज शेयर करते रहते हैं जिससे पता चलता है कि इन कलाकारों की आपसी बॉन्डिंग कितनी अच्छी है। वहीं अब सेलेब्स को बॉलीवुड अभिनेता मिथुन दा अचानक सट पर पहुंचकर हर किसी को सरप्राइज दिया।

दरअसल शो में शामिल मदालसा शर्मा मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं. ऐसे में अचानक मिथुन के सेट पर पहुंचने पर सबसे ज्यादा हैरान और खुश मदालसा ही हुईं. शो के प्रोडक्शन हाउस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मिथुन चक्रवर्ती के सरप्राइज विजिट की तस्वीरें शेयर की हैं. प्रोडक्शन हाउस की तरफ से लिखा गया कि मिथुन, इस सरप्राइज विजिट के लिए धन्यवाद.

कास्ट के बीच विवादों और तनावों की भी ख़बरें सामने आई थीं. इस दौरान कई ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थी कि रूपाली गांगुली और सुधांशु के बीच खींचतान चल रही है और सेट पर कास्ट के दो ग्रुप बन गए हैं.

अनुपमा शो की बा यानी अल्पना बुच ने भी  के साथ तस्वीर शेयर की। इसके साथ ही कैप्शन दिया, ‘मैंने आपकी फिल्म देखने के लिए अपना कोलाज बंक किया था इस बीच मदालसा शर्मा ने इसे लेकर साफ कर दिया था कि ऐसा कुछ नहीं है और सेट पर सब नॉर्मल है.

About News Room lko

Check Also

‘हियर’ में दिखेगा डी-एजिंग तकनीक का कमाल, फिर से ‘फॉरेस्ट गम्प’ के निर्देशक संग टॉम हैंक्स मचाएंगे धूम

टॉम हैंक्स इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं। अभिनेता एक बार फिर से ‘फॉरेस्ट ...