Breaking News

5 नेताओं का था जन्‍मदिन, पर PM मोदी ने ममता बनर्जी को छोड़कर सबको दी बधाई

पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी समेत विभिन्‍न राजनीतिक दलों के 5 नेताओं का पांच जनवरी को जन्‍मदिन था. इस दिन इन सभी नेताओं को कई अन्‍य नेताओं ने जन्‍मदिन की बधाई दी. इनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी थे. उन्‍होंने पांच जनवरी को किसी नेता को फोन पर बधाई दी तो किसी को जन्‍मदिन का बधाई पत्र भेजा. लेकिन उन्‍होंने ममता बनर्जी को ना किसी भी तरह से जन्‍मदिन की शुभकामनाएं नहीं दीं.

5 जनवरी को टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी, कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता आनंद शर्मा, डीएमके नेता कनिमोई, बीजेपी नेता मुरली मनोहर जोशी और यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री कल्‍याण सिंह का जन्‍मदिन था. इस दिन पीएम मोदी ने मुरली मनोहर जोशी को ट्विटर पर बधाई संदेश दिया. वहीं कल्‍याण सिंह को उन्‍होंने फोन करके बधाई दी. पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता आनंद शर्मा को बधाई पत्र भेजा. लेकिन उन्‍होंने इस दौरान ममता बनर्जी को ना तो ट्विटर पर बधाई दी, ना तो उन्‍हें बधाई पत्र भेजा और ना ही फोन करके बधाई दी.

15 साल की उम्र में राजनीति में कदम रखने वाली ममता बनर्जी का जन्‍म 5 जनवरी, 1955 को कोलकाता में हुआ था. वह इस साल 66 साल की हो गईं. इस दौरान उन्‍हें कई नेताओं ने जन्‍मदिन की बधाई दी. इनमें दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल, डीएमके नेता एमके स्‍टालिन, एनसीपी नेता सुप्रिया सुले, त्रिपुरा के सीएम बिप्‍लब कुमार देब शामिल रहे. सभी ने ममता को बधाई दी और पत्र भेजे. बता दें कि पश्चिम बंगाल में इस साल विधानसभा चुनाव प्रस्‍तावित हैं. इससे पहले बीजेपी और टीएमसी में गतिरोध देखने को मिल रहा है. बीजेपी ने इस बार राज्‍य में दो सौ सीटें जीतने का लक्ष्‍य रखा है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

पीएम मोदी ने प्राकृतिक आपदाओं पर जताई चिंता, बोले- इस कॉन्फ्रेंस का फोकस वैश्विक दक्षिण पर

नई दिल्ली:  लोकसभा चुनाव के प्रचार के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत मंडपम में ...