Breaking News

अतीक अहमद पूछताछ के दौरान फिर रोया, कहा सब मेरी गलती है…

बेटे के एनकाउंटर के बाद माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) ने उमेश पाल मर्डर केस (Umesh Pal Murder Case) में प्लानिंग की बात कबूल ली है. सूत्रों के अनुसार, अतीक ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि हां, उसी ने उमेश पाल (Umesh Pal) को मरवाया है. उमेश पाल की हत्या की पूरी प्लानिंग उसी ने बनाई थी. पूछताछ के दौरान अतीक अहमद फिर रो पड़ा.

👉असद का शव लेने के लिए नाना और मौसा जाएंगे, बेटे को अंतिम बार भी नहीं देख पायेगा अतीक

अतीक अहमद

असद (Asad) के एनकाउंटर से अतीक को बड़ा झटका लगा है. अतीक अहमद ने कहा कि सब मेरी गलती है, असद की नहीं. हम मिट्टी में मिल गए. कंधे पर बेटे का शव सबसे बड़ा गम होता है. कोई असद की अम्मी से मिलवा दे. जान लें कि गुरुवार को जब असद के एनकाउंटर की खबर अतीक को मिली थी तो वह कोर्टरूम में ही रोने लगा था और बेहोश हो गया था. आइए जानते हैं कि पूछताछ में अतीक अहमद ने और क्या-क्या बताया?

👉राजा भैया के पिता ने अपने ट्विटर अकाउंट से किया ये ट्वीट , बना चर्चा का विषय

अतीक अहमद ने पुलिस से ये भी कहा कि चांद बाबा को खत्म करने के लिए अतीक पैदा हुआ था. अब अतीक के खात्मे के लिए अतीक जैसा मर्द ही खड़ा होना चाहिए. उमेश पाल जैसे लोग अतीक की जमीन नहीं हिला सकते.

अतीक अहमद ने बताया कि उमेश पाल जिस तरह खुलेआम उसके खिलाफ बोल रहा था उससे गलत संदेश जा रहा था. अतीक ने बताया कि उसने तय किया था कि अगर उमेश पाल की दिनदहाड़े नहीं मारा गया तो उसके नाम का खौफ खत्म हो जाएगा. इसलिए ये निर्णय किया गया कि घर के बाहर दोनों पुलिसवालों के साथ मारा जाए.

👉गिनीज बुक में दर्ज हुआ असम का ये त्योहार, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

अतीक ने ये भी कहा कि वो चाहता था कि प्रयागराज के लोग जानें कि अतीक अभी तक जिंदा है. अतीक ने ये बात भी कबूल की कि असद उसके ही कहने पर इस योजना में शामिल हुआ था. वहीं, शूटर्स का इंतजाम अशरफ ने किया था.

About News Room lko

Check Also

प्रभु श्रीराम से जुड़ी सभी स्थलों की जानकारी रखनी होगीः प्रो प्रतिभा गोयल

• अयोध्या केवल शहर ही नही बल्कि भावनाओं का शहरः नगर आयुक्त संतोष कुमार • ...