Breaking News

मोस्‍ट वांटेड लिस्‍ट में शामिल अतीक का तीसरा बेटा असद, पुलिस ने रखा ढाई लाख का इनाम

तीक अहमद के परिवार का तीसरा बेटा असद आज सबसे बड़ा इनामी हो गया है। उस पर ढाई लाख का इनाम रखा गया है। सबसे बड़ा इनामी बनने के बाद वह यूपी पुलिस की मोस्ट वांटेड की सूची में शामिल हो गया है। उसकी तलाश में तीन राज्यों की पुलिस लगी है। अतीक की पत्नी शाइस्ता भी फरार हैं, लेकिन उस पर इनाम नहीं है।

2007 में बसपा शासन में अतीक को पुलिस ने फरार घोषित कर दिया। उस पर भी इनाम रखने की तैयारी शुरू हो गई। इस बीच वह एक न्यूज चैनल को साक्षात्कार देते हुए नजर आया। पुलिस की खूब किरकिरी हुई। फरवरी 2008 में अतीक अहमद की नाटकीय अंदाज में दिल्ली में गिरफ्तारी हुई। पुलिस अतीक के भाई अशरफ को नहीं पकड़ सकी। धीरे-धीरे उस पर एक लाख का इनाम हो गया।

गुडूड मुस्लिम उमेश पाल की हत्या के दौरान गुड्डू मुस्लिम झोला में बम निकालकर फेंकता हुआ नजर आया है। लाला का सराय निवासी गुड्डू मुस्लिम के खिलाफ जौनपुर, सुल्तानपुर और प्रयागराज में कुल 20 मुकदमे दर्ज हैं। राजू पाल मर्डर केस में वह आरोपित रहा।

गुलाम सीसीटीवी फुटेज में गुलाम टोपी पहनकर पिस्टल से फायरिंग करते हुए नजर आया है। शिवकुटी के मेंहदौरी निवासी गुलाम पुत्र मकसूदन के खिलाफ हत्या समेत आठ मुकदमे दर्ज हैं। वह एमबी हाउस में भी रहा है। भाजपा के पूर्व विधायक के परिवार का करीबी रहा है। इस मर्डर के बाद उसके भाई को भाजपा से निकाल दिया गया।

साबिर सीसीटीवी फुटेज में साबिर रायफल से गोलियां चलाते हुए नजर आया है। वह मरियाडीह का रहने वाला है। वह अतीक के परिवार से जुड़ा था। मरियाडीह में अतीक गैंग के सबसे ज्यादा गुर्गे रहते हैं। इसी गांव में कई सनसनीखेज वारदात हो चुकी है।

अरमान गया बिहार का रहने वाला अरमान सिविल लाइंस में रहता था। फुटेज में वह टोपी लगाकर उमेश पाल और गनर पर पिस्टल से फायरिंग करता दिखा। सिविल लाइंस पुलिस ने उसे तमंचा रखने के आरोप में पहले भी जेल भेजा था।

अतीक का बेटा असद असद उमेश पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी है। असद सीसीटीवी फुटेज में उमेश पाल को गोली मारते हुए नजर आया है। अतीक के तीसरे बेटे असद के खिलाफ इससे पूर्व कोई केस दर्ज नहीं है।

 

About News Room lko

Check Also

अयोध्या के भव्य राम मंदिर में हुआ रामलला का सूर्य तिलक, अद्भुत क्षण के साक्षी बने करोड़ों रामभक्त

500 वर्षों तक चले संघर्ष के बाद निर्मित भव्य महल में मना रामलला का पहला ...