Breaking News

औरैया में आठ शराब तस्कर, एक अवैध तमंचाधारी समेत 46 गिरफ्तार

औरैया। जिले में होली के त्योहार एवं पंचायत चुनाव के मद्देनजर अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत रविवार को आठ शराब तस्कर, एक अवैध तमंचाधरी अपराधी समेत कुछ 46 आरोपियों को गिरफ्तार का न्यायालय में पेश किया गया है। शराब तस्कारों के पास से 162 क्वार्टर देशी शराब समेत 5 लीटर कच्ची शराब बरामद की गयी।

पुलिस प्रवक्ता ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम के निर्देश पर पुलिस ने अलग-अलग क्षेत्रों में अभियान चलाकर शराब की तस्कारी करने वाले अजीतमल क्षेत्र में अभियुक्त भीम सिंह निवासी इमलिया के पास से 5 लीटर कच्ची शराब, दिबियापुर क्षेत्र में अभियुक्त अमित निवासी किशनपुर के पास से 40 क्वार्टर, सहायल क्षेत्र में अभियुक्त गोपी निवासी मुगरिया के पास से 21 क्वार्टर, गौरव कुमार निवासी पूराकला के पास से 20 क्वार्टर, रामदीन उर्फ प्रहलाद यादव निवासी मुंगरिया के पास से 20 क्वार्टर व गिरिजा शंकर निवासी पूराकला के पास से 19 क्वार्टर जबकि ऐरवाकटरा क्षेत्र में अभियुक्त विनय कुमार निवासी नगला बांस के पास से 22 क्वार्टर व सतीश चंद्र शाक्य निवासी शिमरिया के पास से 20 क्वार्टर देशी शराब बरामद होना।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा दिबियापुर क्षेत्र में पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में अभियुक्त सलमान पुत्र रहीम बक्स निवासी शास्त्रीनगर को गिरफ्तार कर उसके पास से 315 बोर तमंचा व करतूस बरामद किया है। उक्त के अतिरिक्त पुलिस ने बिधूना क्षेत्र में नौ, ऐरवाकटरा व बेला क्षेत्र में सात-सात, फफूंद क्षेत्र में चार, अछल्दा व अजीतमल क्षेत्र में तीन-तीन, अयाना व दिबियापुर क्षेत्र में दो-दो लोगों को शान्ति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

अयोध्या और काशी ने लक्ष्य पा लिया है, अब ब्रज की बारी है- योगी

• मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, फतेहपुर सीकरी के सांसद ...