Breaking News

औरैया: सड़क हादसे में मां-बेटे की दर्दनाक मौत, पिता-पुत्र गंभीर घायल

औरैया। जनपद के सदर क्षेत्र में रविवार की सुबह मोटरसाइकिल और कार टक्कर में मां-बेटे की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को 100 शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद मनीष व विवेक को गंभीर हालत के चलते सैफई रेफर कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक झांसी जिले की तहसील मोठ के गांव सजोकरी समरथ निवासी मनीष नाथ अपनी पत्नी ऊषा व बच्चों नमन व विवेक के साथ जिले के बेला थाना क्षेत्र के ग्राम कैथावा में किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए गया हुआ था। रविवार की सुबह वह अपनी पत्नी व दोनों पुत्रों के साथ मोटरसाइकिल से वापस अपने गांव झांसी जाने के लिए निकला था। जैसे ही वह औरैया-दिबियापुर मार्ग पर ग्राम बमुरीपुर के समीप गोपाल ढ़ाला के पास पहुंचा कि तभी उसकी बाइक सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से बचाने के चलते अनियंत्रित हो सामने से आ रहे एक डंफर के नीचे जा घुसी।

Loading...

बाइक के डंफर के नीचे आते ही ऊषा देवी (40) एवं उसका पुत्र नमन (6) की कुचल कर पर ही मौत हो गई। जबकि मनीष (42) एवं दूसरा पुत्र विवेक (10) गंभीर रूप से घायल हो गये। राहगीरों द्वारा इसकी जानकारी डायल 112 पर दी गई। सूचना पाते ही घटनास्थल पर पुलिस फोर्स पहुंच गया और उच्चाधिकारियों को इसकी जानकारी देते हुए घायलों को चिचोली स्थित 100 शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद मनीष व विवेक को गंभीर हालत के चलते सैफई रेफर कर दिया गया।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

औरैया: कोरोना संक्रमित दो मरीजों की मौत

औरैया। जनपद में कोरोना संक्रमित दो मरीजों की मौत होने के बाद मृतकों की संख्या ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *