Breaking News

Auraiya : नोडल अधिकारी ने क्वारन्टाइन सेंटर में ठहरे लोगों का हालचाल जाना

औरैया। आज जनपद के नोडल अधिकारी चंद्रभूषण ने अजीतमल के शिव शक्ति गेस्ट हाउस, त्रिवेदी गेस्ट हाउस, शारदा गेस्ट हाउस क्वॉरेंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया। शिव शक्ति गेस्ट हाउस में उन्होंने संचालित कम्युनिटी किचन का भी निरीक्षण किया जहां उन्होंने खाना बना रहे कर्मचारियों से जानकारी ली एवं निर्देश दिए कि वे मास्क व अन्य जरूरी सुरक्षा के उपकरणों का प्रयोग करते हुए खाना बनाएं।

इसके साथ ही उन्होंने वहां पर रुके हुए व्यक्तियों से हालचाल जाना एवं तहसीलदार को निर्देश दिए कि इन्हें खाने पीने में कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। गर्मी को देखते हुए उनके लिए कूलर पंखे आदि की भी उचित व्यवस्था की जाए।

इसके बाद वह अनंतराम टोल प्लाजा पहुंचे, जहां पर उन्होंने अन्य राज्यों से आकर रूके हुए प्रवासी मजदूरों का हालचाल लिया।उन्होंने उनके लिए बनाए जा रहे हैं भोजन को स्वयं चखा और कहा कि यहां पर रूकने वाले किसी भी व्यक्ति को भूखा ना जाने दिया जाए।

शारदा गेस्ट हाउस एवं त्रिवेदी गेस्ट हाउस के निरीक्षण दौरान उन्होंने एसडीएम रमेश यादव को निर्देश दिए कि यदि बाहर से आए हुए लोगों को यहां रोका जाए तो उनमें सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा जाए एवं उनके लिए शौचालय पानी आदि की उचित व्यवस्था हो।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...