Breaking News

औरैया : संकट की इस घड़ी में देवदूत बन गए राघव मिश्रा

औरैया। जिले में कोरोना के संक्रमण से बिगड़ी स्थिति देखकर कई लोग अपने को जिंदा रखने के लिए सांस की भीख मांग रहे हैं। ऐसे में जनपद में एक युवा देवदूत बनकर तड़पते लोगों की जीवन रेखा को लगातार लंबी करने के लिए पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन उपलब्ध कराने की जद्दोजहद में रात दिन लगा हुआ है।

जिले में अचानक बढ़े कोरोना संक्रमण के चलते जहां लोग भयभीत हो गए वहीं अपने आपको जीवित रखने के लिए संक्रमित लोग जीवन रेखा की भीख मांगते हुए दिख रहे हैं इनमें अमीर और गरीब दोनों शामिल हैं। जिले में कोरोना के दूसरे स्ट्रेन से अब तक 25 लोगों की मृत्यु हो चुकी है जिनमें सदर क्षेत्र के भाजपा विधायक रमेश दिवाकर भी शामिल हैं।

महामारी से पीड़ित लोग विभिन्न माध्यमों से अपनी जीवन रेखा को लम्बी करने को ऑक्सीजन की भीख मांगते नजर आ रहे हैं। ऐसे लोगों को जीवन रेखा को लंबी करने के लिए कस्बा दिबियापुर प्रसिद्ध समाजसेवी राघव मिश्रा लगातार रात दिन लगे हुए हैं। उनके अथक प्रयासों से लोगों को निर्वाध रूप से ऑक्सीजन (सांस) की व्यवस्था में लगे हुए हैं।

राघव मिश्रा लखनऊ, कानपुर सहित अन्य बड़े शहरों की अपेक्षा औरया की जीवन रेखा की डोर को लंबा करने की कोशिश में ऊंचे दामों पर भी लिक्विड खरीदकर लोगों को अपने प्लांट (राघव गैस इज ऑक्सीजन फिलिंग प्लांट) से लगातार ऑक्सीजन दे रहे हैं। जिले के लोग मुसीबत की इस घड़ी में मिश्रा द्वारा किए जा रहे अथक प्रयासों की सराहना कर रहे हैं।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

माफिया अतीक का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, भारी मात्रा में बम के साथ पकड़ा गया

खुल्दाबाद में माफिया अतीक अहमद के शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी ने बालू ठेकेदार ...