Breaking News

अयान मुखर्जी ने इस रोमांटिक वीडियो के जरिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की न्यूज़ को किया कन्फर्म

अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र के बीच उनकी शादी की जोरदार चर्चा है और इस वक्त फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने इस वीडियो साझा करते हुए दोनों को तोहफा दिया है।

इस वीडियो में आलिया और रणबीर काफी खुश लग रहे हैं और ये गाना ब्रह्मास्त्र का है। अयान मुखर्जी ने इस रोमांटिक वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है..

”रणबीर के लिए और आलिया के लिए! और… इस पवित्र यात्रा के लिए वे जल्द ही आरंभ करने जा रहे हैं! रणबीर और आलिया… इस दुनिया में मेरे सबसे करीबी और प्यारे लोग… मेरी खुशहाल जगह, और मेरी सुरक्षित जगह…

जिन्होंने मेरे जीवन में सब कुछ जोड़ा है… और पूरी तरह से और निस्वार्थ रूप से हमारी फिल्म के लिए…! हमें बस उनके मिलन का एक अंश साझा करना था, हमारी फिल्म से, हमारे गीत केसरिया से, उन्हें मनाने के लिए … उन्हें उपहार के रूप में, और सभी को !!

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तरफ से इस वीडियो को लेकर किसी तरह का रिएक्शन सामने नहीं आया है लेकिन फैंस इस पर रिएक्ट कर रहे हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इसी सप्ताह शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और इसकी तैयारियां काफी जोरों पर हैं।

आलिया भट्ट ने काफी पहले रणबीर कपूर को अपना हमसफर बनाने के मन बना लिया था। यही कारण है कि उन्होने कभी भी इस रिश्ते को दुनिया से नहीं छिपाया है बल्कि अक्सर खुलकर इसपर बात की है।

 

 

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...