Breaking News

कुलदीप यादव दिल्ली कैपिटल्स के अगले मैच से पहले हो पाएंगे फिट? आया बड़ा अपडेट

दिल्ली कैपिटल्स के भारतीय चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ग्रोइन चोट के कारण आईपीएल 2024 सीजन में टीम के लिए पिछले दो मैच नहीं खेल सके हैं। टीम का अगला मुकाबला सात अप्रैल को मुंबई इंडियंस के साथ है।

‘खाना खरीदने के लिए भी पैसे नहीं थे’, संघर्ष के दिनों को याद कर भावुक हुए आशुतोष, किया बड़ा खुलासा

दिल्ली को उम्मीद है कि इस मैच के लिए उसे अपने बेहतरीन स्पिनरों में से एक कुलदीप की सेवाएं मिलेंगी, लेकिन उनकी चोट को लेकर अब बड़ा अपडेट सामने आया है। कुलदीप को एहतियातन आराम करने की सलाह दी गई है, लेकिन इस बारे में अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है कि कुलदीप कब खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हो पाएंगे।

कुलदीप यादव दिल्ली कैपिटल्स के अगले मैच से पहले हो पाएंगे फिट? आया बड़ा अपडेट

कुलदीप की चोट गंभीर नहीं

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कुलदीप की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है इसलिए वह टीम के साथ यात्रा कर रहे हैं। कुलदीप फिलहाल मुंबई में हैं जहां टीम को अगला मुकाबला खेलना है। दिल्ली की टीम चार मैचों में सिर्फ एक में ही जीत दर्ज कर सकी है, जबकि उसे विशाखापत्तनम में खेले गए पिछले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से बड़ी हार का सामना करना पड़ा था।

‘टूटे पुल को दोबारा बनाने के लिए जमीन आसमान एक कर देंगे’; अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन का वादा

दिल्ली को खली कुलदीप की कमी

कुलदीप यादव आईपीएल के मौजूदा सीजन के शुरुआती दो मैचों में टीम के लिए खेले। उन्हें पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलने का अवसर मिला और उन्होंने तीन विकेट झटके। लेकिन इसके बाद वह विशाखापत्तनम में खेले गए पिछले दो मुकाबलों में चोट के कारण नहीं खेल सके। विशाखापत्तम दिल्ली का दूसरा होम वेन्यू है और यहां टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और केकेआर के खिलाफ मुकाबले खेले।

About News Desk (P)

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...