Breaking News

‘Baahubali’ ने घुटनों पर बैठकर Kriti को किया प्रपोज, यह था जवाब 

बॉलीवुड में ज्यादातर फिल्म सेट्स एक नई लव स्टोरी की नींव होते हैं. पिछले कुछ समय से यह खबरें सामने आ रही हैं कि अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (#Adipurush), जिसमें प्रभास (Prabhas), कृति सैनन (Kriti Sanon) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं, के सेट्स पर भी एक लव स्टोरी पक रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से कृति सैनन और प्रभास (Kriti Sanon dating Prabhas) एक रिलेशनशिप में हैं और एक दूसरे को लेकर दोनों काफी सीरियस भी हैं. अब, एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसके मुताबिक फिल्म के सेट पर प्रभास ने घुटनों पर बैठकर कृति को प्रपोज किया. आइए जानते हैं कि कृति ने क्या कहा…

एक नई मीडिया रिपोर्ट सामने आई है जिसके मुताबिक प्रभास कृति सैनन के बारे में काफी सीरियस हैं और उनसे बहुत प्यार भी करते हैं. इस रिपोर्ट के हिसाब से, आदिपुरुष के सेट्स से शुरू हुई लव स्टोरी इसी सेट पर काफी आगे भी बढ़ी है. कहा जा रहा है कि फिल्म सेट पर ही शूटिंग के दौरान प्रभास ने घुटनों पर बैठकर कृति सैनन को प्रपोज किय

बता दें कि जब प्रभास ने कृति को प्रपोज किया, उन्होंने एक बार में हां कह दिया. कृति भी इस रिश्ते से काफी खुश हैं और प्रभास के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए भी तैयार हैं. बता दें कि कृति और प्रभास, दोनों के पेरेंट्स भी इस रिश्ते से काफी खुश हैं. कहा जा रहा है कि ‘आदिपुरुष’ फिल्म जब रिलीज हो जाएगी, तो कृति और प्रभास सगाई कर लेंगे.

बता दें कि झलक दिखला जा के सेट्स पर वरुण धवन ने करण जौहर को खुद ही सबके सामने बताया कि कृति किसी ऐसी इंसान को डेट कर रही हैं जो फिलहाल मुंबई में नहीं हैं और दीपिका #पादुकोण के साथ शूटिंग कर रहे हैं. इस बात से तुरंत क्लियर हो गया था कि वरुण प्रभास के बारे में बात कर रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...