Breaking News

बर्थडे स्पेशल: पायल रोहतगी के जन्मदिन पर जानिए उनकी ये खास बातें

ग्लैमर वर्ल्ड में अपने बेबाक अदाओं के लिए फेमस पायल रोहतगी आज अपना जन्मदिन मना रहीं है। टीवी शो बिग बॉस हो या सोशल मीडिया पर उनके ट्वीट्स हो या युं कह ले ‘मीटू’ पर दिए गए उनके बयान हो। हर मुद्दे पर पायल अपने पक्ष को बेबाक अंदाज में रखतीं है। इस वजह से कई बार इन्हें कंट्रोवर्सियल क्वीन भी कहा गया है।

ज्यादातर सोशल मीडिया पर अपनी बात बेबाकी से रखने वाली और अपने बयानों के चलते विवादों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पायल रोहतगी आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं। पायल रोहतगी का जन्म 9 नवंबर 1984 को तेलंगाना के हैदराबाद में हुआ था।

पायल रोहतगी ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी। इसके अलावा साल 2001 में पायल रोहतगी को मिस इंडिया टूरिज्म और सुपर मॉडल मिस टूरिज्म वर्ल्ड के खिताब से नवाजा जा चुका है। कई ब्यूटी कॉन्टेस्टेंट जीतने के बाद पायल रोहतगी ने कई बड़े ब्रांड्स के लिए एड फिल्में भी कीं है।

Loading...

इनमें अमूल, निरमा, नेस्कैफे और डाबर हेयर ऑयल का नाम शामिल हैं। इसके अलावा पायल रोहतगी कई म्यूजिक एलबम्स में भी नजर आ चुकी हैं। साल 2002 में पायल ने फिल्म ये क्या हो रहा है से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके साथ ही पायल रोहतगी 36 चाइना टाउन, प्लान, कॉरपोरेट और दिल कबड्डी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बी टाउन में उठे मीटू मूवमेंट के दौरान भी पायल रोहतगी खुलकर सामने आई थीं और उन्होंने अपने साथ हुए एक केस को लेकर बात भी की थी।

पायल रोहतगी ने फिल्म लव, सेक्स और धोखा के निर्देशक दिबाकर बनर्जी पर कास्टिंग काउच के आरोप लगाए थे। इसके अलावा पायल रोहतगी अक्सर अपने ट्विट्स को लेकर काफी विवादों में रहती हैं। पायल रोहतगी देश में हो रहे हर मामले पर ट्विट के जरिए अपना पक्ष रखती हैं। पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर काफी फॉलोअर्स भी हैं।

पायल रोहतगी सलमान खान के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 2 की कंटेस्टेंट भी रह चुकीं हैं। इस दौरान भी पायल रोहतगी का नाम काफी चर्चाओं में आया था।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

अनुष्का शर्मा की इस फोटो ने लोगो को किया घायल

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति व भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली संग छुट्टियां मना कर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *