Breaking News

शोएब ने करवाया घुटनों का सफल ऑप्रेशन व विडियो के जरिये फैंस से कही यह बड़ी बात

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का ऑस्ट्रेलिया के मेलबोर्न में घुटनों का सफल ऑप्रेशन हो गया है। अख्तर ने अपने फैंस को इस बारे में जानकारी देते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो भी डाला है। इससे पहले  को उन्होंने गुटनों के ऑप्रेशन की जानकारी देते हुए दुआ करने के लिए भी कहा था।

अख्तर ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मेरा ऑपरेशन हो चुका है और यह सफलतापूर्वक रहा है और मैं ठीक हो रहा हूं। मैं दर्द में हूं लेकिन अब दर्द ज्यादा नहीं है, मुझे शुभकामनाएं दें… मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा। अख्तर के घुटनों में काफी दर्द रहने लगा था जिस कारण उन्होंने सर्जरी करनाने का फैसला लिया था।

अख्तर ने साल 2011 में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लिया था। अब वह अपने यूट्यूब चैनल पर क्रिकेट इवेंट्स पर अपनी राय देते हैं। इस 44 वर्षीय क्रिकेटर ने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट और 163 वनडे मैच खेले हैं जिस दौरान उन्होंने क्रमशः 178 और 247 विकेट झटके हैं। इसी के साथ ही अख्तर ने 15 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 19 विकेट भी अपने नाम किए हैं। उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ 2011 में खेला था। ये एक वनडे मैच था और इसमें अख्तर ने एक विकेट चटकाया था।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...