Breaking News

बाहुबली मुख्‍तार की बहू को पकड़ सुर्खियों में आईं IPS वृंदा शुक्‍ला, डीजीपी मुख्यालय में मिलेगा ये सम्‍मान

बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी से जेल में गुपचुप मुलाकातें करती बहू निखत बानो को गिरफ्तार कर IPS वृंदा शुक्ला सुर्ख़ियों में आ गई हैं।

पप्पू यादव के काफिले में हुआ भीषण हादसा, फ़ौरन ले जाया गया अस्पताल

आरोप है कि निखत जेल नियमों को ताक पर रखकर जेलर के कमरे में रोज अपने पति से मुलाकात करती थीं। अब इस कार्रवाई के लिए वृंदा शुक्ला सहित चार पुलिसवालों का लखनऊ में सम्मान होगा। डीजीपी मुख्यालय में उन्हें प्रशंसा चिन्ह से अलंकृत किया जाएगा।

 IPS वृंदा शुक्‍ला

मऊ से विधायक अब्बास अंसारी 18 नवंबर से जिला कारागार रगौली में बंद है। उसकी पत्नी निखत बानो लगातार पति से जेल में चोरी-छिपे मुलाकात कर रही थीं। जेल के अधिकारी उसकी मुलाकात करा रहे थे, जिसकी इंट्री जेल रजिस्टर में नहीं की जा रही थी।

चौकी इंचार्ज जिला कारागार श्यामदेव सिंह ने नजर रखनी शुरू की तो पता चला निखत हर रोज तीन-चार घंटे जेल के अंदर रहती है और अकेले में मुलाकात अब्बास से कराई जाती है। उनकी सूचना पर शुक्रवार दोपहर डीएम अभिषेक आनंद और एसपी वृंदा शुक्ला ने अचानक जेल पर छापा मारा। अब्बास बैरक में नहीं मिला।

बाहुबली मुख्‍तार की बहू को पकड़ सुर्खियों में आईं IPS वृंदा शुक्‍ला

दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर मोदी सरकार पर साधा निशाना, कही ये बात

इसके लिए चित्रकूट की एसपी वृंदा शुक्ला, सीओ सिटी हर्ष पांडेय, डिप्टी एसपी अनुज कुमार मिश्रा और सब इंस्पेक्टर श्याम देव सिंह को लखनऊ स्थित सिग्नेचर बिल्डिंग बुलाया गया है। बता दें कि इस मामले में सब इंस्पेक्टर श्याम देव सिंह ने कर्वी कोतवाली में मुकदमा भी दर्ज कराया था।

About News Room lko

Check Also

बरेका में कार्यालय अधीक्षक को पीटने के आरोपी कर्मचारी को किया गया निलंबित, जानें- पूरा मामला

वाराणसी:   बरेका के कार्मिक विभाग में कार्यालय अधीक्षक दीपक कुमार श्रीवास्तव के साथ मारपीट के ...