Breaking News

बलिया : सांसद ने कहा भाजपा की सरकार का जनता से कोई लेना-देना नहीं

लखनऊ। बलिया में सांसद संजय सिंह ने कहा आम आदमी पार्टी के सैंकड़ों नौजवानों ने भाजपा की गूंगी-बहरी सरकार से जनता को उनके वाजिब अधिकार दिलाने के संघर्ष के क्रम में पैदल चलकर बनारस से बलिया तक यात्रा की है। उन्होंने इस यात्रा में शामिल सभी साथियों को बधाई दी और बताया कि इस दौरान ग्रामीण इलाकों की खस्ताहाल स्थिति देखकर मन विचलित हो गया । टूटी-फूटी, गहरे गड्डों वाली सड़कें, बिजली गायब, गंदे पानी को पीने को मजबूर लोग, सुरक्षा के अभाव में घरों में कैद महिलाएं- बेटियां, सरकारी अस्पतालों में लोगों को समुचित इलाज न मिल पाना और सरकारी स्कूलों में शिक्षा के गिरे हुए स्तर के कारण बच्चों और देश के भविष्य के साथ हो रहे खिलवाड़ की तस्वीरें मेरी आँखों के सामने घूम रही है ।

सांसद संजय सिंह पहुंचे बलिया

उन्होंने बलिया में कहा भाजपा सरकार को जनता की खुशहाली, देश की सुरक्षा और हिन्दू धर्म से कोई लेना देना नहीं है।राष्ट्रवाद और कट्टर हिंदुत्व के नाम पर जनता की भावनाओं को भड़काकर सिर्फ सत्ता में बने रहना चाहते हैं लेकिन अब भाजपा और मोदी के सफ़ेद झूठों की सच्चाई जनता जान चुकी है और आगामी लोकसभा चुनाव में जनता ने इनको केंद्र की सत्ता से बेदखल करने का मन बना लिया है जिसकी पुष्टि गोरखपुर,फूलपुर और कैराना लोकसभा के नतीजे करते हैं ।

प्रदेश प्रवक्ता महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आन्दोलन के अगले चरणों में सासंद संजय सिंह के नेतृत्व में ही यूपी के अवध, रूहेलखंड, पश्चिम, और बुंदेलखंड प्रान्तों में इसी तरह से जनअधिकार पदयात्रा की जाएगी ।

जनअधिकार पदयात्रा में अवध प्रांत अध्यक्षा ब्रज कुमारी, पूर्वांचल प्रांत के अध्यक्ष संजीव सिंह, सचिव सतेन्द्र तिवारी,अवध प्रांत सचिव ब्रजेश तिवारी, प्रदेश प्रवक्ता सभाजीत सिंह, अनीता सिंह, अजीत त्यागी, वंशराज दुबे, बालगोविन्द, रजत मिश्रा, राजेश यादव, विनय पटेल, संजय पांडे, अरविन्द यादव, अनिल कोरी, जीशान, निर्मला कुमारी, उर्मिला,पल्लवी, सुल्ताना सहित सैंकड़ों कार्यकर्त्ता शामिल हुये ।

 

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...