Breaking News

पैगंबर मोहम्मद पर की गई टिप्पणी के बाद बांग्लादेश ने किया भारत का समर्थन बताया ‘आंतरिक मुद्दा’

जैसा की आप सबको मालू ही है की इस वक़्त भारत में एक विवाद चल रहा है जो विवाद यह है की नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल की ओर से पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी की गई थी.पैगंबर मोहम्मद पर की गई टिप्पणी को लेकर जारी विवाद में भारत को बांग्लादेश का समर्थन मिला है। पड़ोसी देश ने इस पूरे विवाद को भारत का आंतरिक मुद्दा बताया है।

जिसकी वजह से काफी ज़्यदा विवाद हो गया है पुरे भारत में और बहार के देशो क भी भारत पर काफी ज़्यदा गुस्सा भी आया है जिस मामले पर बात करते हुआ हाल ही में बांग्लादेश के वरिष्ठ मंत्री ने भारत का आंतरिक मामला बताया है।बांग्लादेश के सूचना और प्रसारण मंत्री हसन महमूद ने कहा कि अन्य मुस्लिम देशों की तरह ये मुद्दा बांग्लादेश का ध्यान खीचने वाला नहीं है।

उन्होंने उन आलोचनाओं को भी खारिज किया कि बांग्लादेश की सरकार इस मसले पर कोई समझौता कर रही है। उन्होंने कहा, ‘यह (बांग्लादेश का) आंतरिक मामला नहीं है, बल्कि बाहरी मामला है। यह भारत का आंतरिक मामला है।

बांग्लादेश के सूचना और प्रसारण मंत्री हसन महमूद ने इस मामले में भारत सरकार द्वारा कार्रवाई करने को लेकर बधाई दी और उन्होंने कहा पैगंबर मोहम्मद को दिए ऐसे किसी भी बयान की निंदा करनी चाहिए।

About News Room lko

Check Also

मंत्री एके शर्मा से एशियाई विकास बैंक के कंट्री डायरेक्टर केनिची योकोयामा ने की मुलाकात

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Thursday, June 30, 2022 लखनऊ: प्रदेश के ...