Breaking News

बैंक में निकली नौकरी, जल्द करे आवेदन

मध्य प्रदेश में राज्य सहकारी बैंक (एपेक्स बैंक) में भर्ती प्रक्रिया जारी है. आवेदन के लिए केवल दो दिन बाकी है. इस भर्ती के माध्यम से मध्य प्रदेश के 35 जिला केंद्रीय सहकारी बैंकों में अधिकारियों के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं.

UPPSC 2022 : लड़कियों ने परचम बना लिया है मजाज़ साहब, ये उड़ान जारी रहनी चाहिए..

बैंक में निकली नौकरी

इच्छुक कैंडिडेट्स एपेक्स बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट  पर जाकर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. कैंडिडेट्स फौरन इन पदों के लिए अप्लाई कर दें, क्योंकि ऑनलाइन आवेदन करने की लास्ट डेट 9 अप्रैल 2023 है.

एज लिमिट-एपेक्स बैंक में इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल पदों में से 13 ऐसे पद हैं, जिनके लिए आयु सीमा 18 से 40 साल निर्धारित की गई है. वहीं, एससी, एसटी, ओबीसी, दिव्यांग और फीमेल कैटेगरी को अधिकतम आयु में 5 साल की छूट मिली है.

भारतीय सेना में अग्निवीर के लिए ऑनलाइन परीक्षा और नयी भर्ती प्रक्रिया के लिए जारी किए गए नियम

वैकेंसी डिटेल- इस भर्ती अभियान के तहत विभिन्न कैटेगरी और ग्रेड के कुल 638 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. इसमें सीनियर मैनेजमेंट ग्रेड-2 के कंप्यूटर प्रोग्रामर, फाइनेंशियल एनालिस्ट, मार्केटिंग ऑफिसर और इंटरनल ऑडिटर के पदों पर नियुक्तियां की जाएगी. मिडिल मैनेजमेंट ग्रेड-1 के इंटरनल इंस्पेक्टर और असिस्टेंट चीफ सुपरवाइजर के पद शामिल है.

इन जगहों पर होगी पोस्टिंग –एपेक्स बैंक में होने जा रहे इस भर्ती अभियान के माध्यम मध्य प्रदेश के जिन जिलों में रिक्त पदों को भरा जाएगा. इनमें जबलपुर, भोपाल, इंदौर, खरगोन, शिवपुरी, बालाघाट, मंडला, उज्जैन, रतलाम, सिवनी, रायसेन और मंदसौर जैसे विभिन्न शहरों में स्थित 35 जिला केंद्रीय सहकारी बैंकों में भर्तियां होनी है.

About News Room lko

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...