Breaking News

बिधूना में चल रही T-10 क्रिकेट लीग का छठवां दिन…..बंथरा ने एकतरफा मुकाबले में ऐरवा कटरा को 10 विकेट से हराया

बिधूना। कस्बा में बिधूना वाॅरियर्स टी-10 क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा है। प्रतियोगिता में छटवें दिन का पहला मैच बंथरा व ऐरवा कटरा के बीच खेला गया। ऐरवा की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। 1 बजे तक चले मैच में बंथरा की टीम ने ऐरवा कटरा को 10 विकेट से हरा कर एकतरफा जीत दर्ज की, दर्शकों ने भी चौकों छक्कों का खूब लुत्फ उठाया।

आमजन को नि:शुल्क कानूनी सेवाएं प्रदान करेगा LU का विधि संकाय, जानकीपुरम और मड़ियांव थाने में लगवाया बोर्ड 

बिधूना वारियर्स टी-10 क्रिकेट प्रतियोगिता के छठवें दिन का पहला मैच बंथरा व ऐरवा कटरा के बीच खेला गया। मैच से पहले ऐरवा ने टाॅस जीत कर बैटिंग करने का निर्णय लिया। टॉस जीतकर पहले खेलते हुए ऐरवा ने निर्धारित 10 ओवरों में 97 रन बनाए। ऐरवा की तरफ से अनुज 18 रन मोहन 23 रन व शिवा 14 रन ही कुछ देर टिक कर बल्लेबाजी कर पाए। गेंदबाजी में बंथरा की तरफ से मंजुल व मुकुल ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर के स्पेल में शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 खिलाड़ियों को आउट किया।

98 रनों का पीछा करने उतरी बंथरा ने पारी का पहले ओवर से ही अपने इरादे स्पष्ट कर दिए। बंथरा के दोनों सलामी बल्लेबाजों के आगे ऐरवा की गेंदबाजी बेबस नजर आयी, कोई भी गेंदबाज विकेट नही ले सका। बंथरा के दोनों ओपनरों मंजुल 64 रन बना कर व विक्की 37 रन बना कर मैच जिता कर नाबाद लौटे। इस तरह बंथरा ने ये मैच 10 विकेट से जीत लिया। अपने शानदार खेल के कारण मंजुल को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

मैच में जहाँ एम्पायर की भूमिका में अंशु गुप्ता व आशुतोष भदौरिया रहे, वहीं राज त्रिपाठी ने कमेंट्री की जिम्मेदारी संभाली और स्कोरिंग का भार अमन शर्मा पर रहा। दर्शक भी सुबह से ही मैचों का आनंद उठाने के लिए भारी संख्या में ग्राउंड पर पहुँचे और रोचक खेल का खूब लुत्फ उठाया, सभी दर्शक ने जमकर खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की।

प्रतियोगिता के छठवें दिन लीग के आयोजक सत्या चक्रवर्ती ने टीमों के सदस्यों का परिचय लिया और टॉस कराया, टॉस के बाद दोनों टीमें नेशनल एंथम के लिए पिच पर लाइनअप हुई तत्पश्चात मैच का शुभारंभ किया। इस अवसर पर सोना ठाकुर, रोहित यादव, राहुल शाक्य, राज त्रिपाठी, सत्यम शाक्य, गौरव गुप्ता, अनुज शाक्य शिक्षक, हाशिम, गिरजेश व सुनील शाक्य और भारी संख्या में दर्शक मौजूद रहे।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...