Breaking News

कैरेबियन प्रीमियर लीग में बारबाडोस रॉयल्स ने सेंट किट्स एंड नीविस पेट्रियट्स को सात विकेट से हराया

कैरेबियन प्रीमियर लीग 2022 के तीसरे मैच में बारबाडोस रॉयल्स ने सेंट किट्स एंड नीविस पेट्रियट्स को सात विकेट से हराकर इस सीजन में जीत के साथ शुरूआत की है.ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने सेंट लूसिया किंग्स को 3 विकेट से हराया। बारबाडोस रॉयल्स ने सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स को 7 विकेटों से मात दी।

बारबाडोस रॉयल्स के लिए काइले मेयर्स ने 46 गेंद में 73 रन की विस्फोटक पारी खेली, मगर इस जीत के असली हीरो रहे कॉर्बिन बॉश, जिन्होंने अपनी फील्डिंग के दम पर बारबाडोस रॉयल्स की इस जीत को आसान कर दिया.रोशन प्राइमस ने सबसे ज्यादा 25 गेंद पर 38 रन बनाए। उनके अलावा मार्क दयाल ने भी 24 गेंद पर 35 रनों की पारी खेली।

 बल्लेबाज रन बनाने के लिए जूझते नजर आए और इसी वजह से टीम 143 के स्कोर तक ही पहुंच पाई। ट्रिनबागो की तरफ से अकील हुसैन ने सिर्फ 13 रन देकर 4 विकेट लिए।कॉर्बिन बॉश ने इस मैच में कुल पांच कैच पकड़े. सेंट किट्स एंड नीविस पेट्रियट्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुये 17 ओवर में आठ विकेट पर 149 रन बनाये. आठ विकेट में पांच कैच कॉर्बिन बॉश के नाम रहे.

कॉर्बिन बॉश ने आंद्रे फ्लेचर, डीएम ब्रावो, डेवाल्ड ब्रेविस और डीजे ब्रावो का कैच फील्ड में लपका, जबकि रदरफोर्ड का कैच उन्होंने खुद अपनी गेंदबाजी के दौरान लिया. कैरेबियन प्रीमियर लीग में एक इनिंग में पांच कैच पहली बार किसी खिलाड़ी ने लिया है. उनके इस प्रदर्शन के लिये उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया.

 

About News Room lko

Check Also

नवरात्रि में आयोजित एक समारोह में जमकर गरबा करते दिखे नीरज चोपड़ा, वायरल हो रहा ये विडियो

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें टोक्यो ओलिंपिक चैंपियन और भाला फेंक खेल में ...