Breaking News

BCCI ने शेयर किया स्मृति मंधाना का ये VIDEO, लॉकडाउन में क्या कर रही हैं

कोरोना वायरस की वजह से भारत में सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन में महिला क्रिकेट टीम की उप कप्तान और ओपनर स्मृति मंधाना घर पर हैं। स्मृति मंधाना लॉकडाउन के दौरान घर पर करीब 10 घंटे सो रही हैं, इसके अलावा वह मूवी देख रही हैं और ऑनलाइन लूडो भी खेल रही हैं। बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें मंधाना ने अपने पूरे दिन का कार्यक्रम बताया है।

दरअसल, महिला क्रिकेट टीम की उप कप्तान और ओपनर स्मृति मंधाना घर पर हैं। पूरे दिन घर में बंद मंधाना ने बताया कि वो फिल्में देखकर, बर्तन साफ कर और लूडो खेलकर समय बिता रही हैं। इस धुरंधर सोना पसंद है और वो दिन में 10 घंटे की नींद लेकर खुद को स्वस्थ रखती हैं। बीसीसीआई ने भेजा एक मिनट और 38 सेकेंड के इस वीडियो में मंधाना ने कहा कि वह इस दौरान वह अपनी ट्रेनिंग का विशेष ख्याल रख रही हैं।

मंधाना ने कहा, ‘फिट रहना बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए मैं फिट रहने का काम रही हूं, मैं ट्रेनर के संपर्क में हूं और उनके से फिडबैक ले रही हूं। वह हमें (सभी खिलाड़ियों को) को बताते हैं कि फिट रहने के लिए हमें क्या करना है।’ मंधाना ने कहा, ‘बाकी समय मैं अपने परिवार के साथ बिता रही हूं, हम कार्ड खेल रहे हैं। इसके अलावा खाना बनाने में मैं अपनी मां की भी मदद करती हूं।’ मुझे लगता है बर्तन साफ करना तो डेली रूटीन का एक हिस्सा बन गया है। लेकिन मेरा फेवरेट टाइम पास भाई को तंग करना है।

इस सलामी बल्लेबाज ने साथ ही कहा, ‘तीसरी चीज मैं मूवी देखती हूं, मैं सप्ताह में दो-तीन मूवी देख लेती हूं। मूवी देखने के बाद भी काफी समय बचता है और इस दौरान में सोती भी हूं। अपने आप को खुश रखने के लिए कोशिश करती हूं कि कम से कम पूरे दिन में 10 घंटे की नींद जरूर पूरा कर लूं।’ मंधाना ने लॉकडाउन के दौरान लोगों से घरों में रहने की अपील करते हुए कहा, ‘घर में रहिए, सुरक्षित रहिए और खुद को शारीरिक तथा मानसिक रूप से फिट रखिए।’

About Aditya Jaiswal

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...