Breaking News

BCCI का बड़ा फैसला, फिलहाल इन 2 देशों का दौरा नहीं करेगी टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने कहा है कि अगस्त में 3 मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम जिम्बाब्वे का दौरा नहीं करेगी. वहीं, श्रीलंका क्रिकेट (SLC) ने गुरुवार को कहा था कि भारत के साथ जून में प्रस्तावित सीमित ओवरों की सीरीज कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दी गई है.

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, ‘कोरोना वायरस के खतरों को देखते हुए भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका और जिम्बाब्वे का दौरा नहीं करेगी. भारतीय टीम को 24 जून से श्रीलंका में 3 वनडे और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी थी.

वहीं, 22 अगस्त से जिम्बाब्वे में उसे 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी थी.’ बीसीसीआई ने इससे पहले, 17 मई को एक बयान जारी कहा था कि बाहर प्रशिक्षण करने को लेकर पूरी तरह से सुरक्षित होने के बाद ही बोर्ड अपने अनुबंधित खिलाड़ियों के लिए प्रशिक्षण के लिए कैम्प का आयोजन करेगी.

एसएलसी ने एक बयान में कहा था, ‘भारत का जून में श्रीलंका का प्रस्तावित दौरा तय कार्यक्रम के अनुसार नहीं हो पाएगा. बीसीसीआई ने श्रीलंका क्रिकेट को बताया है कि कोविड 19 महामारी की वजह से मौजूदा हालात में ये क्रिकेट सीरीज करना संभव नहीं है, जिसमें तीन मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी 20 सीरीज खेली जानी थी.’ एसएलसी ने बीबीसीसीआई से अनुरोध किया था कि दौरे को तय कार्यक्रम पर किया जाए. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने आईएएनएस से 17 मई को कहा था कि जून में श्रीलंका का दौरा असंभव होगा.

About Aditya Jaiswal

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...