Breaking News

ट्विंकल खन्ना ने किया अक्षय की इस फिल्म को देखने से इंकार, बताई ये बड़ी वजह

अक्षय कुमार के लीड रोल वाली मल्टी स्टारर फिल्म हाउसफुल 4 दीपावली के मौक़े पर रिलीज हुई थी। फिल्म ने कमाई के मामले में सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। कमाई के लिहाज़ से देखें तो अक्षय की फिल्म को कमर्शियली हिट कहा जा सकता है। मतलब फिल्म लोगों को पसंद आ रही है। लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना यह फिल्म नहीं देखना चाहती हैं।

बीबीसी से खास बातचीत में अक्षय कुमार ने बताया कि ट्विंकल उनकी ये फिल्म बिल्कुल नहीं देखेंगी। उन्होंने बताया कि ट्विंकल को इस तरह की कॉमेडी बिल्कुल पसंद नहीं है। वो इस तरह की फिल्मों से बिल्कुल दूर रहती हैं। अक्षय ने बताया कि ट्विंकल यह स्पष्ट कर चुकी हैं कि वो उनकी ये फिल्म नहीं देखेंगी। अक्षय कुमार की कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म हाउसफुल 4 ने एक सप्ताह में ही क़रीब 137 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। लेकिन शुरू में बढ़ी हुई कमाई दिखाने को लेकर फिल्म विवादों में फंस गई थी।

इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए अक्षय कुमार कहते हैं “हाउसफुल 4 के निर्माता फॉक्स-डिज़्नी है और यह कोईछोटी-मोटी कंपनी नहीं हैं। ये कंपनी करोड़ों डॉलर की फिल्म बनाती है और उनके लिए हाउसफुल 4 कोई बहुत बड़ी फिल्म तो नहीं है जो वे दो-पांच करोड़ के लिए झूठ बोलेंगे।” लेकिन क्या इन बातों से विश्वसनीयता कम होती है? अक्षय कहते हैं, ऐसा बिल्कुल नहीं है। उनके अनुसार, “इस तरह की नकारात्मकता से मुझ पर कोई असर नहीं पड़ता है।”

कॉफी विद करन के एक एपिसोड में रणवीर सिंह, अक्षय कुमार के साथ आए थे। जहां उन्होंने कहा था कि अक्षय उनके आइडल हैं। लेकिन सिर्फ रणवीर सिंह ही नहीं नई पीढ़ी के बहुत से कलाकार अक्षय को अपना आदर्श मानते हैं लेकिन खुद अक्षय किसी के लिए बेंचमार्क नहीं बनना चाहते हैं। वो कहते हैं, “मैं नौजवान अभिनेताओं को कोई सलाह नहीं देना चाहता। वो बहुत निपुण हैं। मुझे किसी के लिए बेंचमार्क नहीं बनना है। मुझे तो उनके बराबर रहना है ताकि मैं और फिल्मों कर सकूं।”

अमूमन ऐसा होता है कि एक फिल्म का अगर कोई सीक्वल बनता है तो उसमें वही कलाकार होता है जो मूल फिल्म में होता है। अक्षय कुमार की कई फिल्मों के सीक्वल बन रहे हैं लेकिन उनमें से बहुत सी फिल्मों हैं जिसमें अक्षय खुद नहीं है। “भूल भुलैया” का सीक्वल आ रहा है जिसमे कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। पिछले साल अक्षय कुमार की हिट फिल्म “नमस्ते लंदन” की सीक्वल “नमस्ते इंग्लैंड” में आई थी जिसमें अर्जुन कपूर नजर आए, हालांकि ये फिल्म बुरी तरह पिट गई थी।

अपनी हिट फिल्मों के सीक्वल का हिस्सा ना होने पर अक्षय अफसोस जताते हैं। उनका कहना है “मैं वेलकम बैक, नमस्ते इंग्लैंड का हिस्सा नहीं था। मैं सिर्फ अफसोस जता सकता हूँ। किसी के साथ जबरदस्ती कर अपने आप को कास्ट तो नहीं करवा सकता की मुझे फिल्म में ले लो। हर फिल्म की किस्मत होती है और जो फिल्मों मेरी किस्मत में है वो मुझे मिलेंगी ही।” अक्षय कुमार फिल्मों के चुनने में नियम का पालन करते हैं। उनका कहना है “मैं बतौर अभिनेता खुद को चुनौती देता रहता हूं और मुझे ये करने का मौका भी मिल रहा है।”

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...