Breaking News

फ़िल्मी इंडस्ट्री में आने से पहले Nikki Tamboli बनना चाहती थी सुप्रीम कोर्ट की जज लेकिन फिर…

टीवी की सबसे हॉट ऐक्‍ट्रेसेस में से एक निक्‍की तंबोली (Nikki Tamboli) जल्‍द ही स्‍टंट बेस्‍ड रिऐलिटी शो (Khatron Ke Khiladi 11) में नजर आएंगी। हाल ही में उन्‍होंने बताया कि वह कैजुअल डेटिंग के लिए ओपन नहीं हैं और वह कमिटेड रिलेशनशिप को प्रिफर करेंगी।

निक्‍की ने हमारे सहयोगी बातचीत में बताया कि फिलहाल उनकी प्राथमिकता पैरंट्स और करियर हैं। वह इस तरह अपने दिन को प्‍लान करती हैं कि वह प्रफेशनल कमिटमेंट्स के साथ-साथ पैरंट्स के साथ भी समय बिता सकें।

उन्होंने एक्टिंग करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘मेरा इस इंडस्ट्री से कोई संबंध नहीं था और मेरा कोई संपर्क भी नहीं था. मैं डोंबिवली में रहती थी और मेरी मां मुझे रोज़ाना 50 रुपये पॉकेट मनी के रूप में देती थीं और उस 50 रुपये का उपयोग डोंबिवली से अंधेरी की यात्रा के लिए करती थी. जहां मैं ऑडिशन के लिए जाती थी.

मैं ट्रेन से यात्रा करती और फिर ऑडिशन और लुक टेस्ट के लिए यात्रा करने के लिए एक ऑटो रिक्शा लेती थी. ऐसा कोई दिन नहीं था जब मैं रिजेक्ट नहीं होती थी. हर दिन मुझे रिजेक्शन का सामना करना पड़ता था. पहले दो साल बहुत मुश्किल थे क्योंकि मुझे बहुत सारे रिजेक्शन का सामना करना पड़ा. जब मैं 20 साल की हुई तो मैंने अपनी साउथ की फिल्म साइन कर ली और 23 साल की उम्र तक मैं साउथ की तीन फिल्में कर चुकी थी.”

About News Room lko

Check Also

राहुल वैद्य और दिशा परमार की वेडिंग को पूरा हुआ एक हफ्ता, कपल ने रोमांटिक अंदाज़ में मनाया सेलिब्रेशन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिग बॉस 14 फेम और सिंगर राहुल वैद्य ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *