Breaking News

Launch से पहले ही मार्किट में सुर्खियाँ बटोर रही Force की Gurkha 2021, ये होगा संभव मूल्य

फोर्स मोटर्स की ऑफ रोडिंग SUV गुरखा का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. इस एसयूवी का लोगों को बेसब्री से इंतजार हो रहा है. इसी इंतजार के बीच कंपनी ने इसके दीवानों की बैचेनी और बढ़ा दी है.

2021 फोर्स गोरखा नई लैडर-ऑन-फ्रेम चेसिस पर आधारित है। इस एसयूवी में पूरी तरह से मजबूत बॉडीशेल का प्रयोग किया गया है, जो क्रैश टेस्ट मानकों और आगामी पैदल यात्री सुरक्षा मानदंडों को पूरा करने में सफल होगा।

डिजाइन की बात करें तो यह नया मॉडल ऑल-न्यू फ्रंट ग्रिल के साथ आता है, जो एलईडी डीआरएल के साथ रेट्रो-स्टाइल हेडलैम्प से घिरा हुआ है।कंपनी ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर एक पोस्ट किया है, जिसमें लिखा है कि फोर्स गुरखा को जल्द ही पेश किया जाएगा.

एसयूवी का स्टीयरिंग व्हील टिल्ट एडजस्टमेंट फंक्शन के साथ आता है। नई फोर्स गोरखा एक 3-डोर ऑफ-रोडर एसयूवी है, जो दूसरी पंक्ति में बैठने वालों के लिए फ्रंट-फेसिंग सीटों और तीसरी पंक्ति के लिए वैकल्पिक साइड फेसिंग सीटों की पेशकश करती है।

हालांकि कंपनी ने अपनी इस पोस्ट में इसकी ऑफिशियल लॉन्चिंग डेटा का खुलासा नहीं किया है.भारत में किस तारीख को इसे लॉन्च किया जाएगा इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है. नई फोर्स गुरखा का सीधा मुकाबला महिंद्रा थार से होगा.

About News Room lko

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...