Breaking News

‘पटना शुक्ला’ की रिलीज से पहले सतीश कौशिक को याद करते दिखे अरबाज, बोले- उनकी कमी महसूस होती है

दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म ‘पटना शुक्ला’ रिलीज को तैयार है। इस फिल्म को अरबाज खान ने प्रोड्यूस किया है। हाल ही में वह सतीश कौशिक को याद करते नजर आए। यह फिल्म रोल नंबरों से जुड़े शिक्षा घोटाले पर आधारित है, जिससे देश के हजारों ईमानदार छात्रों का जीवन प्रभावित हो जाता है। दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक इस फिल्म में जज की भूमिका में हैं। वहीं, रवीना टंडन वकील के रूप में नजर आएंगी।

अरबाज ने जताया दुख
न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान हाल ही में अरबाज खान ने सतीश कौशिक को याद करते हुए उनकी दिल खोलकर तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘हम सभी उन्हें बहुत ज्यादा याद करते हैं। एक व्यक्ति और कलाकार के रूप में वे बहुत शानदार था। यह बहुत अफसोस की बात है कि अब जब यह फिल्म रिलीज हो रही है तो वे हमारे बीच में नहीं हैं। यह बहुत दुखद है’।

अनुष्का कौशिक ने बताया अनुभव
वहीं, इस फिल्म में रिंकी की भूमिका निभा रहीं अनुष्का कौशिक ने भी सतीश कौशिक के साथ काम करने का अनुभव साझा किया। उन्होंने कहा, ‘मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा। अगर आप हमसे पूछोगे कि सेट पर सबसे मजेदार कौन था, तो सतीश कौशिक सर सबसे मजेदार थे। आज भी यकीन नहीं होता कि वे हमारे बीच नहीं हैं। उनका स्वभाव बच्चों की तरह था’।

About News Desk (P)

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...