Breaking News

‘रायन’ की रिलीज से पहले धनुष की नई फिल्म पर एसजे सूर्या ने दिया अपडेट, इस हिट फिल्म की तर्ज पर बनेगी

अभिनेता धनुष अपनी नई फिल्म ‘रायन’ के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से छाए हुए हैं। अब तक तो फिल्म के पोस्टर और फर्स्ट लुक ने ही दर्शकों की फिल्म देखने की उत्सुकता को बढ़ाया हुआ था और अब ट्रेलर ने उसे सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। इसी बीच ‘रायन’ की रिलीज से पहले उनकी एक और आने वाली फिल्म को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है।

‘रायन’ का निर्देशन और लेखन धनुष ने ही किया है। इसके अलावा वो फिल्म ‘निलावुकु एनमेल एन्नाडी कोबाम’ पर भी काफी समय से काम कर रहे हैं। ‘निलावुकु एनमेल एन्नाडी कोबाम’ को संक्षेप में ‘नीक’ नाम से जाना जाएगा। इस फिल्म की घोषणा 2023 में हुई थी।

‘निलावुकु एनमेल एन्नाडी कोबाम’ पर जो बड़ी जानकारी आई है, उसे अभिनेता एसजे सूर्या ने साझा किया है, जो ‘रायन’ में भी काम कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एसजे सूर्या ने बताया कि ‘निलावुकु एनमेल एन्नाडी कोबाम’ को फिल्म ‘प्रेमालु’ की तरह बनाया जाएगा, जो लोगों का मनोरंजन करेगी।

‘प्रेमालु’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो 9 फरवरी 2024 में रिलीज हुई थी। इसका निर्देशन गिरीश एडी ने किया था। इस फिल्म में कोई बड़ा कलाकार नहीं था और इसने सभी को चौंकाते हुए वर्ल्डवाइड 131.18 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया था। हैरानी की बात तो यह है कि इसका बजट करीब 10 करोड़ रुपये का ही था। अब देखना होगा कि क्या ‘निलावुकु एनमेल एन्नाडी कोबाम’ भी ऐसा ही जादू चला पाएगी।

‘निलावुकु एनमेल एन्नाडी कोबाम’ में अनिका सुरेंद्रन, प्रिया प्रकाश वारियर, मैथ्यू थॉमस, पाविश, राबिया खातून, राम्या रंगानाथन और वेकंटेश मेनन अभिनय करते दिखाई देंगे। इसका संगीत जीवी प्रकाश कुमार तैयार कर रहे हैं, जो इससे पहले बैचलर, डियर, रेबेल, डार्लिंग, राजा रानी और थेरी का भी म्यूजिक बना चुके हैं। ‘रायन’ की बात करें तो इसका पहला गाना ‘ओह राया’ रिलीज हो चुका है। यह फिल्म 26 जुलाई, 2024 को रिलीज होगी।

About News Desk (P)

Check Also

‘कॉल मी बे’ के प्रीमियर पर लगा सितारों का जमावड़ा, सारा से लेकर करण जौहर तक हुए शामिल

अनन्या पांडे के शो ‘कॉल मी बे’ (Call Me Bae) का ब्लू कार्पेट प्रीमियर 4 ...