Breaking News

IPL 2023 के शुरू होने से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए आई ये बड़ी खबर, ये खिलाड़ी करेगा फिर वापसी

दुनिया की सबसे अमीर टी20 लीग आईपीएल (IPL 2023) के शुरू होने से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को उस समय बड़ा झटका लगा, जब टीम के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल चोटिल हो गए. हालांकि उनकी चोट को लेकर एक अपडेट आया है जिसे सुनकर टीम और उनके फैंस जरूर खुश हो सकते हैं. आरसीबी के डायरेक्टर (क्रिकेट ऑपरेशंस) माइक हेसन ने उम्मीद जताई है कि मैक्सवेल अगले सीजन से पहले ही टीम में शामिल हो जाएंगे.

आरसीबी डायरेक्टर माइक हेसन ने मैक्सवेल की चोट को लेकर अपडेट दिया है. उन्होंने कहा है कि चोटिल ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन से पहले मैदान पर वापसी कर लेंगे.

हेसन ने टीम की ओर से सोशल मीडिया पर शेयर किए एक वीडियो में कहा, ‘मैक्सवेल को लेकर थोड़ी चिंता है, टूटे पैर के साथ वह रिटेंशन (खिलाड़ी को टीम में बरकरार रखना) की ओर बढ़ रहे हैं. हम उनके जल्दी स्वस्थ होने की उम्मीद करते हैं. जानकारी है कि वह #आईपीएल (अगले साल) से काफी पहले वापसी कर लेंगे और क्रिकेट खेलेंगे. टीम में ऐसे खिलाड़ी का होना जरूरी है जो संतुलन के मामले में काफी अहम हो.’

ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल के पिछले एडिशन (#IPL-2021) से पहले आरसीबी से जुड़ गए थे. 2021 के सीजन वह बल्ले से प्रभावी रहे. इसके बाद फ्रेंचाइजी ने उन्हें 11 करोड़ रुपये में अपने साथ बरकरार रखा. मैक्सवेल ने पिछले सीजन (IPL-2022) में 13 मैचों में कुल 301 रन बनाए थे.

ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. एक दुर्घटना में उनके पैर में फ्रैक्चर आने के बाद मैक्सवेल के 12 सप्ताह तक मैदान से बाहर रहने की आशंका जताई गई है. अपने दोस्त के 50वें जन्मदिन की पार्टी के दौरान मैक्सवेल को यह चोट लगी, जिसके बाद रविवार को उनकी सर्जरी हुई है. वह अपने दोस्त के घर में ही थे, तब ही उनका पैर फिसल गया. बाद में जानकारी मिली कि उनके पैर में फ्रैक्चर आया है.

About News Room lko

Check Also

दो दिवसीय पॉवरलिफ्टिंग प्रतियोगिता का आयोजन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सीतापुर। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अनुसांगिक संगठन भारत ...