Breaking News

Realme C33 पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर, फटाफट जाने कीमत

Realme C33 एंट्री लेवल सेगमेंट स्मार्टफोन है जिसे ग्राहकों के बीच काफी पसंद किया जाता है क्योंकि इसकी कीमत काफी कम है लेकिन कम कीमत होने के बावजूद भी इसकी डिमांड में किसी तरह की कोई कमी नजर नहीं आती है.

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को और इतनी कम कीमत पर बेचा जा रहा है कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे. ये एक धमाकेदार स्मार्टफोन है जिसे अब डिस्काउंटेड प्राइस पर बेचा जा रहा है और ग्राहक से जमकर बुक कर रहे हैं और आज हम आपको इस पर मिल रहे ऑफर के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.

अगर आपको लग रहा है कि इस स्मार्टफोन पर डिस्काउंट यहीं पर रुक जाता है तो ऐसा नहीं है क्योंकि फ्लिपकार्ट की तरफ से इस #स्मार्टफोन की खरीद पर एक भारी एक्सचेंज बोनस भी ऑफर किया जा रहा है. यह एक्सचेंज बोनस ₹9499 का है ऐसे में अगर यह पूरी तरह से लागू हो जाता है जो आपको स्मार्टफोन खरीदने के लिए सिर्फ ₹549 ही चुकाने पड़ेंगे.

बता दें कि इस स्मार्टफोन की असल कीमत ₹12999 है हालांकि इस पर कंपनी की तरफ से 23 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, इस डिस्काउंट के बाद ग्राहकों को यह स्मार्टफोन खरीदने के लिए सिर्फ ₹9,999 ही चुकाने पड़ेंगे. तो लिस्टेड प्राइज काफी कम हो जाता है जिसे ग्राहक आसानी से अपने बजट में फिट कर सकते हैं.

About News Room lko

Check Also

उतार-चढ़ाव के बाद फिर फिसला बाजार; सेंसेक्स 332 अंक टूटा, निफ्टी 22050 से लुढ़का

शुरुआती बढ़त के बावजूद गुरुवार को घरेलू शेयर बाजार लगातार चौथे दिन लाल निशान पर ...