Breaking News

विराट कोहली और बेन स्टोक्स चौथे टेस्ट मैच के पहले दिन मैदान पर भिड़े, अंपायर ने किया बचाव: Video

क्रिकेट के मैदान पर कई बार ऐसे लम्‍हें आते हैं जब किसी न किसी बात पर खिलाड़ी अपना आपा खो देते हैं. भारत और इंग्‍लैंड (India vs England) के बीच खेली जा रही मौजूदा टेस्‍ट सीरीज के अहमदाबाद (Ahmedabad Test) में खेले जा रहे चौथे मैच में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला. इस बार इस कहासुनी के केंद्र में रहे भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) और इंग्‍लैंड के ऑलराउंडर बेन स्‍टोक्‍स (Ben Stokes). हालांकि पूरा मामला शुरू हुआ था मोहम्‍मद सिराज की एक बाउंसर से, जिसके बाद विराट कोहली इंग्‍लैंड के ऑलराउंडर को कुछ कहते देखे गए. बाद में दोनों अंपायरों को बीच बचाव करते हुए मामला सुलझाना पड़ा.

ये मामला शुरू हुआ मोहम्‍मद सिराज द्वारा फेंके गए पारी के 12वें ओवर में. ओवर की आखिरी गेंद सिराज ने बेन स्‍टोक्‍स को बाउंसर फेंकी. इसके बाद स्‍टोक्‍स ने सिराज को देखकर कुछ कमेंट किया. अगला ओवर अक्षर पटेल का था, जिसके खत्‍म होते ही विराट कोहली ने बेन स्‍टोक्‍स से जाकर कुछ कहा और मामला फिर बिगड़ता चला गया. ऐसा लग रहा था कि जैसे विराट कोहली तेज गेंदबाज सिराज पर की गई स्‍टोक्‍स की टिप्‍पणी पर नाखुशी जाहिर कर रहे थे. यही वजह रही कि 13वें ओवर के बाद विराट और स्‍टोक्‍स के बीच इतनी कहासुनी हुई कि दोनों एक-दूसरे के बेहद नजदीक आ गए. अंत में दोनों अंपायरों ने मिलकर विराट और स्‍टोक्‍स को एक-दूसरे से अलग किया.

https://twitter.com/ChloeAmandaB/status/1367343160708370439?s=19

 

मोहाली में भी कोहली से भिड़ चुके हैं स्‍टोक्‍स

वैसे इसके बाद भी स्‍टोक्‍स अपनी हरकतों से बाज नहीं आए और 14वां ओवर फेंकने आए मोहम्‍मद सिराज पर कमेंट करने का सिलसिला जारी रखा. इस ओवर में स्‍टोक्‍स ने सिराज की गेंदों पर तीन चौके जड़े. हालांकि ये पहला मौका नहीं है जब भारतीय कप्‍तान विराट कोहली और इंग्‍लैंड के ऑलराउंडर बेन स्‍टोक्‍स मैदान पर एक-दूसरे से भिड़े हों. इससे पहले भी ये दोनों खिलाड़ी मोहाली टेस्‍ट में इस तरह की कहासुनी में शामिल रहे हैं. तब रवींद्र जडेजा की गेंद पर बेन स्‍टोक्‍स के स्‍टंप आउट होने के बाद विराट और स्‍टोक्‍स में कहासुनी हुई थी.

About Ankit Singh

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...