Breaking News

बेंगलुरु: कांग्रेस MLA के घर पर हंगामा, पुलिस फायरिंग में 2 की मौत- 110 गिरफ्तार

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक गोलीबारी की घटना सामने आ रही है. बेंगलुरु पुलिस फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए गोली चलाई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है.

बता दें कि कुछ अज्ञात उपद्रवियों ने कांग्रेस विधायक श्रीनिवास मूर्ति के आवास पर तोड़फोड़ की और आग लगा दी. बताया जा रहा है कि, ये पूरा विवाद विधायक श्रीनिवास मूर्ति के भतीजे के कथित तौर पर किए गए एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर हुआ है. इसके बाद बड़ी संख्या में आए उपद्रवियों ने जमकर हंगामा किया. फिलहाल विधायक के घर के बाहर अतिरिक्त बल की तैनाती की गई है.

बताते चलें कि पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई है और 110 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. विधायक के घर के बाहर अतिरिक्त बल तैनात कर इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है. इधर, दूसरी ओर पुलिस ने मामला दर्ज कर सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने के आरोपी नवीन को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस आयुक्त कमल पंत ने बताया कि सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डाले जाने के बाद डीजे हल्ली इलाके में हुए उपद्रव में एक अतिरिक्त पुलिस आयुक्त समेत करीब 100 पुलिस कर्मचारी घायल हुए हैं.

उन्होंने बताया कि उपद्रव को रोकने के लिए पुलिस को फायरिंग भी करनी पड़ी. फायरिंग के दौरान दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि एक घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इलाके में धारा 144 लागू की गई है. उक्त पोस्ट डिलीट कर दी गई है. बता दें कि इससे पहले कुछ रिपोर्ट्स में आरोपी का अकाउंट हैक होने की बात भी कही गई थी, जिससे यह पोस्ट डाली गई थी.

इसके अलावा विधायक मूर्ति ने एक वीडियो संदेश जारी कर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की. उन्होंने अपने संदेश में कहा कि कुछ लोगों की गलती के लिए किसी को हिंसा का सहारा नहीं लेना चाहिए. लड़ने की कोई जरूरत नहीं है. हम सभी भाई हैं. दोषी को कानून के अनुसार सजा मिलेगी. हम आप के साथ हैं. मैं सभी से शांत रहने की अपील करता हूं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

राम और कृष्ण की धरती पर गोकशी की छूट देना चाहती है कांग्रेस- योगी

• मुख्यमंत्री ने फिरोजाबाद में चुनावी जनसभा को किया संबोधित • बोले योगी, परिवारवाद के ...