Breaking News

इंस्टाग्राम से आखिर कितनी होती हैं खिलाडियों की कमाई, एक पोस्ट के लिए रोनाल्डो और कोहली को मिलते हैं…

स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का इंस्टाग्राम पर राज जारी है। वह फोटो-शेयरिंग ऐप पर सबसे प्रभावशाली हस्तियों की सूची में शीर्ष पर रहा है और अब वह इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक भुगतान पाने वाली हस्ती भी है। लियोनेल मेस्सी – जो रोनाल्डो के सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वियों में से एक है, सूची में तीसरे स्थान पर है.

अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए करीब 14.49 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं.भारतीय खिलाड़ियों में, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली – जो इंस्टाग्राम पर 20 करोड़ से अधिक फॉलोअर्स वाले एकमात्र भारतीय सेलिब्रिटी हैं,

एक पोस्ट के लिए 8.9 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. 480 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ, वह व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले व्यक्ति हैं।

अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं जिससे उनकी लाखों में कमाई होती है।  क्रिस्टियानो रोनाल्डो की हर इंस्टाग्राम पोस्ट से उन्हें 19 करोड़ रुपये या इससे ज्यादा की कमाई होती है।कोहली इस लिस्ट में 14 वें स्थान पर हैं. वे इस लिस्ट में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले भारतीय हस्ती हैं. कोहली के फिलहाल इंस्टाग्राम पर 21.5 करोड़ फॉलोअर्स हैं.

 

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...