Breaking News

भोजपुरी फ़िल्म अभिनेत्री लविशा जायसवाल को मिला पर्सनालिटी गेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड

फ़िल्म अभिनेत्री लविशा जायसवाल को पहली बार पुर्वांचल के धरती पर आयोजित पूर्वांचल सिनेमा एंड आर्टिस्ट अवॉर्ड्स 2020 सीजन-1 में पर्सनाल्टी गेस्ट एक्ट्रेस के रुप में अवार्ड दे कर सम्मानित किया गया।लविशा को बचपन से ही अभिनय की दुनिया में रुचि थी और काफी सारे अवार्ड्स बचपन से ही जीतते आ रही है। लेकिन ये मौका खास था, सिनेमा अवार्ड्स में उन्हें गेस्ट के लिए नवाजा गया।

उन्होंने स्पेशली अपने फैमली और मैडी भाईजान को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस मुकाम पर सफर करने तक सबने साथ दिया और दे रहे है।खास कर परिवार व मैडी का ज़्यादा सपोर्ट रहा हैं।वह अभिनय की दुनिया मे कुछ अच्छा करना चाहती है, जो लीक से हट कर हो और साफ सुथरी हो, जिससे भोजपुरी इंडस्ट्रीज का नाम रौशन कर सके।

आपको बता दे पुर्वांचल फिल्म प्रोडक्शन से एस बी श्रीवास्तव ने फिल्म अभिनेता मैडी और अभिनेत्री लविशा को लेकर लगातार तीन फिल्में बनाई है। जिसमे से “भगवा क्षत्रिय” का ट्रैलर और गाने दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म इसी महीने से सिनेमाघरों में प्रदर्शित भी की जाएगी और फिल्म “कौन तुझे यूँ प्यार करेगा” और “पत्रकार” भी प्रदर्शित को तैयार है। इस शो के प्रायोजक थे,वानी मोबाईल (अ कम्प्लीट मोबाइल शोरूम), बल्देव प्लाजा गोरखपुर निर्माता वैभव श्रीवास्तव एवं आयोजक कर्ता पुर्वांचल फिल्म प्रोडक्शन।

रिपोर्ट- रंजीत जायसवाल

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...