Breaking News

भोजपुरी फ़िल्म पश्चाताप की फर्स्ट शेड्यूल में शूटिंग हुई कम्पलीट

Inspirer Entertainment के बैनर तले बन रही भोजपुरी महिला प्रधान फ़िल्म पश्चाताप की शूटिंग उत्तर प्रदेश की खूबसूरत लोकेशन्स पर चल रही थी जो हाल ही में कम्पलीट हुई है। बता देंकि फ़िल्म पश्चाताप एक महिला प्रधान फ़िल्म है और अब भोजपुरी फ़िल्म जगत पारिवारिक, साफसुथरी फिल्मो के साथ साथ महिला प्रधान फिल्मो तरफ भी अग्रसर हो रहा है जिनमे से फ़िल्म पश्चाताप है जो एक महिला पर आधारित है, यह पूर्णरूप से पारिवारिक और साफ सुथरी फ़िल्म होगी। फ़िल्म की कहानी बहुत जबरदस्त है और फ़िल्म की मेकिंग बहुत बेहतरीन और नई तकनीकी के साथ कि जा रही है।

फ़िल्म में मुख्य भूमिका में स्मिता सना हैं। स्मिता सना ने बताया कि वह अपनी फिल्म पश्चाताप को लेकर काफी उत्साहित है उन्होंने कहा कि वो इस फ़िल्म में लीड में है। और ये उनकी भोजपुरी की पहली डेब्यू फिल्म है अपनी इस फ़िल्म में मैंने अपना बेस्ट से बेस्ट दिया है ताकि आप सभी दर्शको का प्यार अशीर्वाद हमेशा मिलता रहे।

फिल्म में स्मिता सना के अलावा राकेश गुप्ता और उदय सिंघानिया भी मुख्य भूमिका में हैं। लेकिन महिला प्रधान फ़िल्म होने के कारण लीड में स्मिता सना है और मुख्य खलनायक की भूमिका में राजू शर्मा हैं। जिन्होंने अपने किरदार को बखूबी निभाया है, यानी अपने किरदार को उन्होंने जिया है।

फ़िल्म का निर्माण Inspirer Entertainment के बैनर तले हो रहा है, जिसके निर्माता सनी प्रकाश हैं। सह निर्माता राजू शर्मा और निर्देशक सुनील मांझी हैं। फ़िल्म के प्रचारक सोनू यादव (एडिफ्लोर) हैं और फ़िल्म का छायांकन कर रहे हैं ओम मिश्रा, फ़िल्म की कहानी को इंद्रमोहन ने लिखा है। फ़िल्म में मुख्य भूमिका में स्मिता सना, राकेश गुप्ता, उदय सिंघानिया, संजू सोलंकी, राजू शर्मा, प्रतिभा पाण्डेय, नेहा वर्मा और आकाश सिंह श्रीनेत आदि कई कलाकार नजर आयेंगे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...