Wednesday , September 23 2020

सड़क हादसे में दो युवकों की मौत के बाद नगर में छाया मातम

मोहम्मदी खीरी। बीती रात लगभग 10:00 बजे मोहल्ला बबौरी में हाईवे निर्माण के लिए रोड के किनारे खड़े है हेवी रोलर में शाहजहांपुर की ओर से आ रहे बाइक सवार असंतुलित होकर जा टकराई। जिससे बाइक सवार दोनों युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। व्यापारी पुत्रों की भीषण दुर्घटना में हुई मौतों से व्यापारी समाज में ही नहीं पूरे नगर में शोक की लहर वक्त है।

नगर के सर्राफा व्यापारी सभासद रवि प्रकाश गुप्ता के 21 वर्षीय पुत्र हर्षित एवं पन्नी व्यापारी रामजी गुप्ता के जुड़वा पुत्रों में से एक हर्ष गुप्ता 20 वर्ष बीती रात लगभग 10:00 बजे शाहजहांपुर की ओर से बाइक द्वारा आ रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इन युवकों की बाइक की गति इतनी तेज थी कि निर्माणाधीन हाईवे पर बाइक का संतुलन संभाल नहीं सके और रोड निर्माण में लगे हैवी रोड रोलर में पीछे जा घुसे।

दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि बाइक रोड रोलर से टकराकर चकनाचूर हो गई। दोनों युवकों के सिर रोलर में टकराने से बाइक चला रहे हर्षित गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि हर्ष की सांसे चल रही थी। उसे तत्काल शाहजहांपुर ले जाया गया लेकिन उसको भी डॉक्टर नहीं बचा सके। इस दर्दनाक हादसे की सूचना जैसे ही समाज सेवी शिवम राठौर को मिली जो पिछले 1 सप्ताह से तेज बुखार से पीड़ित डॉ. सिंह के अस्पताल में भर्ती होने के उपरांत भी अपने को रोक नहीं सके और बीमारी की अवस्था में नगरपालिका की एंबुलेंस लेकर मौके पर जा पहुंचे और हर्ष को शाहजहांपुर ले गए फिर भी उस नवयुवक को बचाया नहीं जा सका।

Loading...

दोनों में से कोई भी हेलमेट नहीं लगाया था, अगर हेलमेट लगाया होता तो कुछ संभावना थी कि सिर की चोटों से बच जाते। युवकों की मौत की सूचना उनके घरों में पहुँचते ही परिवार में कोहराम मच गया। दोनों युवकों जो पड़ोसी होने के साथ-साथ रिश्तेदार भी थे का गोमती तट स्थित मुक्तिधाम पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। जीवन भर साथ साथ रहने वाले दोनों दोस्तों की चिताएं एकसाथ देखकर हर किसी की ऑंखें नम थी।

रिपोर्ट-सुखविंदर सिंह कम्बोज

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

अब नहीं दिखाई देंगे बांस और बल्ली पर बिजली के तार, गोरखपुर को मिले 11 करोड़

गोरखपुर में अब बिजली के तार बांस बल्ली पर नहीं दिखाई देंगे। इसके लिए मुख्यमंत्री ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *