Breaking News

ओटीटी पर दस्तक देने को तैयार ‘भोला शंकर’, इस दिन रिलीज होगी चिरंजीवी की फिल्म

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी का नाम उन अभिनेताओं में शुमार है, जिनकी लोकप्रियता न सिर्फ सिर्फ भारत में है बल्कि इन्हें चाहने वाले विदेशों में भी मौजूद हैं। अभिनेता ने अपने करियर में एक से एक हिट फिल्म दी हैं और अभी भी सफलतापूर्वक दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होते हैं।

मेगा स्टार चिरंजीवी हाल ही में फिल्म ‘भोला शंकर’ में नजर आए थे, जिसे उनके चाहने वालों ने प्यार दिया। बॉक्स ऑफिस के बाद अब चिरंजीवी की यह एक्शन एंटरटेनर फिल्म ओटीटी पर रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। चलिए जानते हैं कब और कहां रिलीज होगी ‘भोला शंकर’…

तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी अभिनीत ‘भोला शंकर’ 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर चिरंजीवी स्टारर फिल्म की टक्कर रजनीकांत की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जेलर’ के साथ देखने को मिली थी। इतना ही नहीं इसके साथ ही ‘भोला शंकर’ को टक्कर देने के लिए सिनेमाघरों में सनी देओल की ‘गदर 2’ और अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ भी मौजूद थी। हालांकि, इन सभी फिल्मों की मौजूदगी के बाद भी ‘भोला शंकर’ ने ठीक ठाक प्रदर्शन किया था और अब फिल्म ओटीटी की दुनिया में दस्तक देने के लिए तैयार है।

About News Desk (P)

Check Also

अपने पिता कमल हासन के साथ ‘म्यूजिकल प्रोजेक्ट’ में काम कर रही श्रुति हासन

22 सितंबर (आईएएनएस)। एक्ट्रेस श्रुति हासन एक प्रोजेक्ट के लिए अपने पिता व एक्टर कमल ...