Breaking News

Bhoot: विक्की कौशल ने खोले बचपन के डरावने राज़, ये चीज़ से लगता था डर

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल की फिल्म भूत में पृथ्वी के किरदार में नज़र आने वाले है। विक्की ने कई बार भूत फिल्म के दौरान भूतों के डर के बारे में बताया है। जब उनसे पुछा गया की क्या उन्हें भूतों पर विश्वास है क्या तब उन्होंने कहा ‘उनका कोई एक्सपीरियंस नहीं रहा है लेकिन उन्होंने कई लोगों से भूतों की कहानी सुनी है।

विक्की कौशल ने कहा की- “मेरा कोई पर्सनल एक्सपीरियंस नहीं रहा है लेकिन बचपन में दोस्तों से कई भूतो की कहानी सुनी है। आपने भी सुनी होगी पीपल के झाड़ के बारे में… मैंने भी सुनी है। मेरा गांव पंजाब है और गांव में, मेरे घर के बाहर पिपल का झाड़ है उससे मुझे काफी डर लगता था। देर रात मुझे जब भी बाथरूम जाना हो तो मैं मेरी माँ को उठाता था। और मैंने अकेले कभी हॉरर फिल्म नहीं देखी हमेशा अपने दोस्तों के साथ देखी है।”

भूत फिल्म के बारे में विक्की ने कहा कि “हॉरर फिल्म हमेशा खंडर या पुरानी हवेली में होती है। ये फिल्म एक शिप पर आधारित है। जो सच में मुंबई जुहू बीच किनारे आ कर रुकी थी। भूत बिलकुल अलग हॉरर फिल्म जॉनर है और आशा है कि लोगों को यह फिल्म बहुत डरायेगी।”

भूत में विक्की कौशल के साथ भूमि पेडनेकर भी अहम् किरदार में नज़र आ रही है। भूमि का इस फिल्म में कैमिया रोल है। इस फिल्म के डायरेक्टर है भानु प्रताप सिंह और फिल्म को प्रोडूस कर रहे है, करण जोहर, शशांक खेतान, हीरु यश जोहर, और अपूर्व मेहता। यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज़ होगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

स्पीलबर्ग की ‘जॉज’ पर बन रही है डॉक्यूमेंट्री, जियो के शार्क फेस्ट 2025 में ‘जॉज @50’ का होगा प्रीमियर

हॉलीवुड के महान निर्देशक स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्म ‘जॉज’ 20 जून 1975 में रिलीज हुई ...