Breaking News

भूमि पेडनेकर को मिला ‘डिसरप्टर ऑफ द ईयर’ का सम्मान

बॉलीवुड एक्ट्रेस, भूमि पेडनेकर को इस साल इंडियन फ़िल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में प्रतिष्ठित ‘डिसरप्टर ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की युवा और बेहद होनहार अदाकारा हैं, जिन्होंने हमेशा अपने दमदार अभिनय और हर फ़िल्म में अपनी भूमिका को बखूबी निभाकर दर्शकों का मन मोह लिया है। हर जॉनर की फ़िल्म में उनकी एक्टिंग बेमिसाल रही है और अब तक उनकी हर फ़िल्म में उनका परफॉर्मेंस भी अव्वल दर्जे का रहा है, और इसी वजह से उन्हें इस जेनरेशन के सबसे शानदार एक्टर में से एक के तौर पर जाना जाता है।

भूमि पेडनेकर को मिला 'डिसरप्टर ऑफ द ईयर' का सम्मान

उन्होंने अपनी पहली फ़िल्म, ‘दम लगा के हईशा’ में लीक से हटकर बिल्कुल अलग किरदार को बड़े सहज तरीके से निभाया और बाद में ‘बधाई दो’, ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ और ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ जैसी सामाजिक मुद्दों पर बनी फ़िल्मों में अपने लाजवाब परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया।

यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में समस्त बैंकों द्वारा लगाया जाए स्टॉल : मुख्य सचिव

अपनी पहली फ़िल्म से लेकर आज तक, भूमि ने लगातार ऐसी भूमिकाएं निभाई हैं, जो समाज के पुराने रीति-रिवाजों को चुनौती देती हैं और उन आवाजों को दुनिया के सामने लाती हैं, जो अक्सर अनसुनी रह जाती हैं। भूमि पेडनेकर ने भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री में सिर्फ 7 साल काम किया है और इस दौरान अपनी शानदार एक्टिंग के लिए 26 अवॉर्ड जीते हैं, और इसी वजह से वह इस देश की अब तक की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक बन गई हैं।@अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

फिक्की फ्लो ने दिव्यांगों को पावर लूम भेंट किया

लखनऊ। फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर ने आज चेतना फाउंडेशन लखनऊ को उपहार स्वरूप दिए गए ...