Breaking News

केके मेनन के मुख्य किरदार से सजी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म “लव ऑल” 25 अगस्त को होगी रिलीज़

मुंबई। पिछले कुछ वर्षों में खेल पर आधारित बहुत सारी भारतीय फिल्मों ने सफलता का परचम लहराया है। इकबाल, दंगल, भाग मिल्खा भाग, 83 सहित कई स्पोर्ट्स ड्रामा ने दर्शकों का दिल जीता है। के के मेनन के मुख्य किरदार से सजी अपकमिंग फिल्म लव ऑल भी इसी सिलसिले को आगे बढ़ाती है।

बैडमिंटन के बैकग्राउंड पर बेस्ड फिल्म लव ऑल में बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता केके मेनन ने एक ऐसे पिता का किरदार किया है जो अपने बेटे को बैडमिंटन में चैंपियन बनाने का ख्वाब देखता है।

केके मेनन के मुख्य किरदार से सजी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म "लव ऑल" 25 अगस्त को होगी रिलीज़

लेखक निर्देशक सुधांशु शर्मा की फ़िल्म लव ऑल पिता-पुत्र के प्यारे रिश्ते को दर्शाने के साथ, बैडमिंटन के एक रोमांचक खेल को दिखाती है। यह फ़िल्म 25 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। महेश भट्ट, आनंद पंडित और पुलेला गोपीचंद द्वारा प्रस्तुत, दिलीप सोनी जयसवाल, राहुल वी दुबे और संजय सिंह द्वारा को प्रोड्यूस फ़िल्म को एम रमेश की लक्ष्मी गणपति फिल्म्स द्वारा रिलीज किया जा रहा है।

आज़ादी की मिठास के साथ विभाजन का आघात, जिससे 20 मिलियन लोग हुए प्रभावित

केके मेनन के मुख्य किरदार से सजी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म "लव ऑल" 25 अगस्त को होगी रिलीज़

लव ऑल 7 भारतीय भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, बंगाली और उड़िया के साथ सात विदेशी भाषाओं मलेशियाई, थाई, कोरियाई, स्पेनिश, जापानी, इंडोनेशिया और फ्रेंच में सबटाइटल के साथ रिलीज होने जा रही है।@अनिल बेदाग

भूमि पेडनेकर को मिला ‘डिसरप्टर ऑफ द ईयर’ का सम्मान

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...