Breaking News

भुवन बाम या आशीष चंचलानी? प्रशंसक वोट करके चुनें कि कौन है #VMateAsliHolibaaz

नई दिल्ली। #VMateAsliHolibaaz के लिए वोटिंग की शुरुआत के साथ सर्वश्रेष्ठ की दौड़ शुरु हो गई है। इस दौड़ में प्रतियोगी भारत के सर्वोच्च यूट्यूबर भुवन बाम एवं आशीष चंचलानी हैं। ट्रेंडिंग शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म VMate द्वारा आयोजित प्रतियोगिता के तहत इन दोनों बेहतरीन परफॉर्मर्स के फैंस को वोटिंग के लिए आमंत्रित किया गया है, ताकि वो अपने चहेते कॉमेडियन को विजेता का ताज पहना सकें।

वोटिंग शुरु होने के बाद ही इसे शानदार प्रतिक्रिया मिलनी शुरू हो गई। दोनों यूट्यूबर्स के फैंस बड़ी संख्या में इस प्लेटफॉर्म पर आने लगे। प्रतियोगिता में भाग लेकर और अपने चहेते परफॉर्मर के लिए वोट करके, यूज़र्स आकर्षक पुरस्कार, जैसे कार, मोबाईल फोन एवं नकद पुरस्कार जीत सकते हैं। अपने वोट देने के लिए यूज़र्स को VMate ऐप पर लॉन ऑन करना होगा या फिर वो http://s.vmate.com/qVvJbbMnEm पर ब्राउज़ करके चुन सकते हैं कि ‘असली होलीबाज’ कौन है।

यह वोटिंग अभी भी प्रारंभिक चरण में है, इसमें भुवन एवं आशीष के बीच कड़ी प्रतिस्पर्धा होने की संभावना है। भुवन प्रारंभिक ट्रेंड्स में आशीष से थोड़ा ऊपर रहे। इस समय जरूरत है कि फैंस अपने चहेतों को दौड़ में आगे ले जाने के लिए हर संभव प्रयास करें। हर वोट का महत्व है और जब तक अंतिम परिणाम की घोषणा नहीं हो जाती, तब तक हर वोट बड़े परिवर्तन ला सकता है।

प्रतियोगिता का उल्लेख करते हुए VMate की एसोसिएट डायरेक्टर निशा पोखरियाल ने कहा, ‘‘वोटिंग की प्रारंभिक प्रतिक्रिया फैंस के अपार उत्साह को प्रदर्शित करती है। हमें विश्वास है कि भुवन एवं आशीष के फैंस तब तक कड़ा संघर्ष सुनिश्चित करेंगे, जब तक इस प्रतियोगिता का अंतिम निर्णय नहीं हो जाता। अब तक मिली प्रतिक्रिया से हम कह सकते हैं कि इन दोनों यूट्यूबर्स द्वारा अभिनीत विशेष होली मूवी को भी फैंस बहुत पसंद करेंगे।’’

#VMateAsliHolibaaz प्रतियोगिता के तहत इन दोनों यूट्यूबर्स को लेकर एक विशेष होली फिल्म 8 मार्च, 2020 को VMate पर रिलीज़ की जाएगी। इस फिल्म में दर्शकों को भुवन एवं आशीष द्वारा ‘असली होलीबाज’ का ताज पहनने के लिए किए गए संघर्ष को बहुत ही रोचक तरीके से दिखाया जाएगा। ये प्रसिद्ध यूट्यूबर्स पहली बार किसी प्लेटफॉर्म के लिए संयुक्त रूप से कंटेंट निर्मित कर रहे हैं। यह मूवी केवल VMate ऐप पर देखी जा सकती है।

About Samar Saleel

Check Also

भुवन बाम की वेब सीरीज ‘ताजा खबर 2’ की शूटिंग हुई पूरी, हॉटस्टार पर जल्द होगी रिलीज

मशहूर यूट्यूबर और अभिनेता भुवन बाम की वेब सीरीज ‘ताजा खबर सीजन 2’ की शूटिंग ...