Breaking News

बिधूना: किशोर ने फांसी लगा की आत्महत्या, मकान की दूसरी मंजिल के कमरे में रस्सी के सहारे लटका मिला, परिजनों में मचा कोहराम

बिधूना। कोतवाली क्षेत्र के गांव रावतपुर में एक किशोर ने सूने घर में मकान की दूसरी मंजिल के कमरे में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी होते ही परिजन उसे फांसी के फंदे से उतार कर सीएचसी बिधूना ले आये जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। किशोर की मौत की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

कड़ाके की पड़ रही सर्दी, तहसील प्रशासन बंटवा रहा गरीबों को कम्बल, बांधमऊ में लेखपाल प्रतिमा ने दो दर्जन कम्बल बांटे

जानकारी के अनुसार कोतवाली बिधूना क्षेत्र के गावं रावतपुर निवासी प्रदीप कुमार जयपुर में रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं। वह शनिवार को ही नौकरी पर जयपुर के लिए गये थे। रविवार की सुवह उनकी पत्नी सोनी किसी काम से बिधूना आयीं हुयी थीं। घर पर कोई नहीं था तभी दोपहर में उनके 14 वर्षीय पुत्र ओम ने मकान की दूसरी मंजिल के कमरे में रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

बिधूना में प्लाई दला ट्रक पलटा, चालक समेत हुए घायल, लखनऊ से मुरैना जा रहा था ट्रक

कुछ देर बाद प्रदीप की पुत्री प्रीती का बेटा लकी घर पर पहुंचा और देखा कि ऊपर छत पर बंदर हैं। तो उसने अपने मामा ओम को बंदर मारने के लिए आवाज लगायी। ओम द्वारा कोई जवाब न देने पर लकी बंदर मारने छत गया। उसने कमरे में झांक कर देखा तो मामा ओम फांसी के फंदे पर लटके थे।


लकी ने रोते व चिल्लाते हुए यह जानकारी परिवार के अन्य लोगों को दी। परिजन मौके पर पहुंचे और ओम को फांसी के फंदे से उतार कर आनन फानन सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना ले आये। जहां पर डाक्टरों ने ओम को देखते ही मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी होते ही मृतक की मां सोनी समेत परिवार की अन्य महिलाएं अस्पताल पहुंच गयीं। जिनका रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी रामसहाय पटेल ने बताया कि किशोर द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किये जाने की जानकारी हुयी है। पुलिस को मौके पर पहुंच गयी है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जा रहा है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

गड़बड़ी व मिलीभगत पर होगी एफआईआर, जेल भी जाएंगे, 12 दिन में पूरी होगी परीक्षा

यूपी बोर्ड परीक्षा में किसी भी तरह की गड़बड़ी और मिलीभगत पर आरोपियों के खिलाफ ...