Breaking News

कड़ाके की पड़ रही सर्दी, तहसील प्रशासन बंटवा रहा गरीबों को कम्बल, बांधमऊ में लेखपाल प्रतिमा ने दो दर्जन कम्बल बांटे

बिधूना। पिछले तीन दिन से पड़ रही कड़ाके की सर्दी से बचाव के लिए वृद्ध, गरीब व असहाय लोगों को तहसील प्रशासन द्वारा कैम्प लगाकर कंबल वितरित किए जा रहे हैं।

बिधूना: किशोर ने फांसी लगा की आत्महत्या, मकान की दूसरी मंजिल के कमरे में रस्सी के सहारे लटका मिला, परिजनों में मचा कोहराम

इसी क्रम में रविवार को बांधमऊ क्षेत्र की लेखपाल प्रतिमा लक्ष्मी जादौन ने बांधमऊ, प्यारी पूर्वा, धन्ना पुर्वा, शंकरपुर व पुर्वा दूजे दो दर्जन गरीब, वृद्ध व असहाय लोगों को सर्दी के बचाव के लिए कम्बल वितरण किये गये।

बिधूना में प्लाई दला ट्रक पलटा, चालक समेत हुए घायल, लखनऊ से मुरैना जा रहा था ट्रक

लेखपाल प्रतिमा ने इस दौरान बांधमऊ के लालजी, इच्छाराम, हरी, शिवराम, कुसमा देवी, रामबेटी, राम नारायण, शिव नारायण व राम प्रकाश को, प्यारी पूर्वा के बाबू राम, श्री राम व श्रीकृष्ण को धन्ना पुर्वा के नितनेस व पूरन लाल को शंकरपुर के अवधेश व चन्द्रधर एवं पुर्वा दूजे की प्रेमवती आदि को कम्बल वितरित किये।

तहसीलदार जीतेश वर्मा ने बताया कि तहसील क्षेत्र में तीन दिन से पड़ रही भीषण सर्दी के प्रकोप को देखते हुये गांव गांव लेखपालों के भेज कर असहाय, गरीब व वृद्वों को चिन्हित कर सर्दी के बचाव के लिए कंबल वितरण किये जा रहे हैं।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

वाराणसी स्टेशन को आदर्श स्टेशन के रूप में रेलमंत्री राजभाषा शील्ड तथा पुरस्कार के लिए चयनित

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। राजभाषा हिंदी के प्रयोग व प्रसार को ...