Breaking News

बिधूना में प्लाई दला ट्रक पलटा, चालक समेत हुए घायल, लखनऊ से मुरैना जा रहा था ट्रक

औरैया/बिधूना। तहसील के थाना बेला क्षेत्र में बेला-बिधूना मार्ग पर बांधमऊ गांव के पास डंपर द्वारा कट मारे जाने से प्लाई लदा ट्रक पलट गया। जिससे ट्रक चालक समेत क्लीनर घायल हो गये। राहगीरों ने दोनों घायलों को उपचार के लिए सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया।

कड़ाके की पड़ रही सर्दी, तहसील प्रशासन बंटवा रहा गरीबों को कम्बल, बांधमऊ में लेखपाल प्रतिमा ने दो दर्जन कम्बल बांटे

जानकारी के अनुसार रविवार को दिन में मध्य प्रदेश के नम्बर वाला एक ट्रक लखनऊ से प्लाई लादकर मुरैना के लिए जा रहा था। ट्रक बेला-बिधूना मार्ग पर बांधमऊ के पास पहुंचा ही था कि तभी सामने से आ रहे उंपर ने उसमें कट मार दिया जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर वहीं पर पलट गया। और उसमें लदी प्लाई तिरपाल को फाड़कर बाहर निकलकर बिखर गयी।

राजभवन में खेल प्रतियोगिता का आयोजन

ट्रक के पलटने से चालक सोनू रावत पुत्र माधौ सिंह राव निवासी बरौना जिला दतिया व क्लीनर पिंटू बाथम निवासी डबरा गंभीर रूप से घायल हो गये। राहगीरों व ग्रामीणों ने दोनों को बाहर निकाल कर एम्बुलेंस के सहयोग से दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां पर दोनों का इलाज चल रहा है। वहीं ट्रक मौके पर पलटा पड़ा है।

योगी आदित्यनाथ की गोद में बिल्ली फोटो ट्वीट कर लिखा- हित अनहित पसु पच्छिउ जाना

ट्रक चालक सोनू रावत ने बताया कि वह लखनऊ से प्लाई लादकर मुरैना मध्य प्रेदश के लिए जा रहा था। बांधमऊ गावं के पास पहुंचा ही था कि तभी सामने से आ रहे डंपर ने उसे कट मार दिया जिससे उसका ट्रक अनियंत्रित होकर वहीं पलट गया। बताया कि वहां पहुंचे लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है।

बीकेटी में निकली नशामुक्त पदयात्रा

इस संबंध में सीओ महेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि बेला थाना क्षेत्र में बांधमऊ के पास ट्रक पलटने की जानकारी मिली है। बेला पुलिस को मौके पर भेजकर घायल ड्राइवर व क्लीनर को इलाज के लिए एम्बुलेंस से सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया गया है।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...