Breaking News

बिग बॉस 13 के घर में एंट्री लेकर आसिम से अपने प्यार का इज़हार करेंगी ये एक्स कंटेस्टेंट

बिग बॉस के फिनाले के लिए कुछ ही दिन बचे हैं। लेकिन शो में ट्विस्ट्स की अभी भी कोई कमी नहीं आई है। आए दिन शो में कुछ नया ड्रामा और इंटरेस्टिंग देखने को मिल रहा है।

जैसे कि हम सभी जानते है कि शो में एक और धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है। बिग बॉस के इतिहास में पहली बार कंटेस्टेंट्स के फैमिली मेंबर्स और या फ्रेंड्स उनके साथ घर में रहेंगे। लेकिन इस ट्विस्ट से सबसे ज्यादा खुश असीम रियाज और हिमांशी खुराना के फैंस हैं।

क्योंकि इन दोनों की लव केमेस्ट्री बनने से पहले ही हिमांशी शो से बाहर हो गई थीं और दोनों की बात बनते-बनते रह गई थी। लेकिन जब से इस बात का पता चला है कि हिमांशी शो में फिर से एंट्री ले रही है तब से इन दोनों के फैंस बेसब्री से इंतजार है।

दोनों को लेकर खबर आ रही है कि हिमांशी असीम से घर में जा कर अपने प्यार का इजहार करने वाली हैं। हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो तभी पता चलेगी जब यह शो टेलीकास्ट होगा।

बता दें जब हिमांशी की पहली बार एंट्री हुई थी तब वह रिलेशनशिप में थी। इतना ही नहीं बल्कि उनकी उनके मंगेतर के साथ जल्द ही शादी भी होने वाली थी। लेकिन शो से बाहर आने के बाद ही हिमांशी का रिश्ता टूट गया है। अब देखना यह है कि क्या हिमांशी और असीम की लव स्टोरी आगे बढ़ती है या नहीं।

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...