Breaking News

अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे का ये नया लुक किया रिलीज

बॉलिवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे का एक और लुक रिलीज कर दिया है. पोस्टर के साथ अक्षय ने फिल्म की नई रिलीज डेट भी अनाउंस की है. ये फिल्म 22 जनवरी 2021 में रिलीज होगी. फर्स्ट लुक में अक्षय काफी खतरनाक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

अक्षय ने ट्विटर पर ये जानकारी दी है कि अब उनकी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ अगले साल 2021 में 22 जनवरी में रिलीज होगी. फिल्म में एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ कृति सैनन दिखाई देंगी जो हाल में अक्षय के साथ ‘हाउसफुल 4’ में नजर आई थीं.

आपको बता दें कि आमिर खान ने फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की बच्चन पांडे एक साथ क्रिसमस पर रिलीज होनी थीं लेकिन मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर ने अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला से उनकी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की रिलीज डेट आगे बढ़ाने की रिक्वेस्ट कीथी जिसके बाद अक्षय ने फिल्म की नई रिलीज डेट अनाउंस की है.

इससे पहले तरण ने फिल्म का लुक शेयर किया था, पोस्टर में अक्षय अलग ही लुक में नजर आ रहे थे. अक्षय ने काले रंग की लुंगी पहन रखी है और गले में रुद्राक्ष की मालाएं पहनी हुईं थीं. वहीं उनके माथे पर चंदन लगा हुआ था, जिसे देखकर ये अंदाजा लगया जा रहा है कि इस फिल्म में अक्षय किसी पंडित का किरदार निभाने वाले हैं.

About News Room lko

Check Also

पत्रकार बनना चाहती थीं अनसूया सेनगुप्ता, ऑडिशन के लिए मैसेज आया तो पूछा- क्यों लेना है?

77वें कान फिल्म फेस्टिवल में अन सर्टन रिगार्ड सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का खिताब जीतने ...