Breaking News

Big Boss 16 : दिखानी होगी टीना को उनकी औकात

पहले फैंस और फिर घर के सदस्यों ने दोनों की नजदीकियों पर सवाल उठाए। वहीं अब, शो के होस्ट, सलमान खान ने ‘सुम्बुल तौकीर खान को #शालीन भनोट से ऑब्सेसड’ बता दिया है। सलमान खान के इस बयान के बाद सुम्बुल के करीबीयों ने उनके सपोर्ट में पोस्ट शेयर करना शुरू कर दिया है। एक तरफ अभिनेत्री के दोस्तों ने सलमान खान के बयान को गलत बताया है। वहीं, दूसरी तरफ उनके पिता ने अपनी बेटी के सपोर्ट में बयान दिया है।

सुम्बुल के पिता #तौकीर हसन खान ने मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान कहा कि “सुम्बुल, शालिन से ऑब्सेसड नहीं हैं, वह बस शालीन की परवाह करती हैं और दोनों के बीच बस दोस्ती है। लड़ाई के दौरान सौंदर्या ने भी एमसी स्टेन को पीछे से पकड़ रखा था। लेकिन, किसी ने इस पर ध्यान नहीं दिया और सुम्बुल सुर्खियों में आ गईं।”

अपनी बात को जारी रखते हुए सुम्बुल के पिता कहते हैं, “शो में सब एक-दूसरे को किस करते रहते हैं, हग करते रहते हैं। लेकिन, इन सबको सिर्फ फ्रेंड्स कहा जाता है। वहीं अगर यही सब सुम्बुल करे तो उन्हें ऑब्सेसड बोला जाता है। यह पहले दिन से हो रहा है। हर कोई जानता है कि वह सुम्बुल पर जितना निशाने साधेंगे, वह उतना ही लाइमलाइट में आएंगे। वह एक आसान लक्ष्य बन गई हैं।”

सुम्बुल और शालीन में कई समानताएं हैं। दोनों का जन्मदिन भी एक ही दिन आता है। इसके बावजूद सुम्बुल शालिन में एक ‘फादर फिगर’ देखती हैं।” बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड में सुम्बुल को कंफेशन रूम में बुलाकर उनके पिता से बात करवाई जाएगी।

About News desk

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...