Breaking News

बिग बॉस के घर में इस एक्स कंटेस्टेंट की हुई एंट्री, अब देखने को मिलेगा आसिम का रोमांस

बिग बॉस का तेरहवां सीजन काफी पॉपुलर हुआ है। यह बिग बॉस का अब तक का सबसे बेस्ट सीजन रहा है। जहां शो में अक्सर कंटेस्टेंट के बीच लडाई झगड़े देखने को मिलते है। वही दूसरी तरफ इस शो में सदस्यों के बीच रोमांस भी देखने को मिला है। वही एक बार फिर हिमांशी और आसिम का रोमांस बिग बॉस के घर में देखने को मिलेगा। वही हिमांशी आज मंगलवार रात के एपिसोड़ में बिग बॉस के घर में एंट्री लेगी। वही इस दौरान आसिम रियाज काफी उत्साहित हो जाते है।

वही घर के अंदर हिमांशी के आने के बाद आसिम अपनी दिल की बात कहेंगे और हिमांशी को शादी के लिए भी प्रपोज करेंगे। जी हां, हाल ही में बिग बॉस 13 का एक नया प्रोमो सामने आया है। बिग बॉस 13 में अब एक बड़ा टि्वस्ट आने वाला है। घर में अब कुछ ऐसे सदस्यों की एंट्री होगी जो कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए घर में आएंगे। ये टि्वस्ट आसिम रियाज के लिए बड़ी खुशखबरी लाया है। हिमांशी के घर में आने का वीडियो भी सामने आ गया है।

हिमांशी घर में आसिम का कनेक्शन बनकर पहुंची हैं। हिमांशी को स्क्रीन पर देखने के बाद आसिम खुशी से उछल उठते हैं। फिर हिमांशी घर के अंदर आती हैं आसिम-हिमांशी से कहते हैं कि मैंने तुम्हें बहुत याद किया। इस पर हिमांशी कहती हैं कि मुझे पता है। इसके बाद हिमांशी और आसिम काफी देर तक एक-दूसरे को गले लगाए रहते हैं। इसके बाद दोनों गार्डन एरिया में आते हैं। यहां सभी घरवालों के सामने आसिम, हिमांशी को शादी के लिए प्रपोज कर देते हैं। आसिम रियाज, हिमांशी से पूछते हैं कि क्या वह उनसे प्यार करती हैं, तो इस पर हिमांशी कहती हैं कि हां वो उनसे प्यार करती हैं। जिसके बाद आसिम, हिमांशी को फूल देते हुए शादी के लिए प्रपोज कर देते हैं।

आसिम कहते हैं, ‘मैंने पहले ऐसा किसी भी लड़की के साथ नहीं किया, तुम पहली लड़की हो।’ इस पर हिमांशी बहुत खुश होती हैं और आसिम को हां भी कह देती हैं। आसिम और हिमांशी का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आसिम के फैंस भी उन्हें इस तरह देखकर काफी खुश हैं। फैंस को आसिम और हिमांशी खुराना का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। वही आज वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा दोनों की रोमांटिक लवस्टोरी के बारे में।

हिमांशी के अलावा घर में देवोलीना भट्टाचार्जी, विकास गुप्ता, माहिरा के भाई और कश्मीरा शाह घर में आएंगी। इनमें से विकास गुप्ता, सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करेंगे। कश्मीरा, आरती सिंह की भाभी हैं इसलिए वो उन्हें सपोर्ट करने आएंगी। माहिरा के भाई उन्हें सपोर्ट करेंगे। वहीं देवोलीना, रश्मि के लिए घर में आई हैं। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि घर में इन सदस्यों के आने से कैसा माहौल देखने को मिलता है।

About News Room lko

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...